बस ने ऐसी मारी टक्कर की एक ही परिवार के चार लोगों की हो गई मौत

By: Hamid Khan

Published On:
Jul, 17 2019 09:12 AM IST

  • मैहर के घुमेही में भीषण हादसा, बस का कट लगते ही डिवाइडर से टकराई कार, पति-पत्नी, बेटी-बेटा की मौत, बहू गंभीर घायल

सतना. मैहर के घुमेही में एनएच 7 पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार बस का कट लगने से एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी, बेटी-बेटा शामिल हैं। जबकि, बहू की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक परिवार नौगांव निवासी बताया जा रहा है।
अमदरा पुलिस ने बताया कि होशंगाबाद के जल संसाधन विभाग में पदस्थ सब इंजीनियर बालक राम सोनी (60) अपनी कार सीजी 04 एचबी 0308 से पत्नी मीरा सोनी (55), पुत्र महेश सोनी (40), पुत्री अनामिका सोनी (24) व बहू अंजली सोनी (38) के साथ कटनी से मैहर की ओर आ रहे थे। मैहर के घुमेही के पास तेज रफ्तार बस बगल से गुजरी। इसका कट लगने से कार बेकाबू होकर सीधे डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद महेश व मीरा की मौके पर ही मौत हो गई। बालक राम और उनकी बेटी अनामिका ने मैहर अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। बहू अंजली की हालत गंभीर है। उसे मैहर अस्पताल से सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

हादसे की सूचना मिलने पर एसडीओपी मैहर हेमंत शर्मा, तहसीलदार रमेश कोल, नायब तहसीलदार गुर्जर घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार सड़क से किनारे कराते हुए मार्ग का यातायात बहाल कराया। अब मृतक के रिश्तेदारों के आने का इंतजार किया जा रहा। दूसरी ओर उस बस का भी पता लगाया जा रहा है जिसके कट मारने से कार डिवाइडर से टकराई है।

नौगांव का है परिवार
पुलिस का कहना है कि घायल अंजली सोनी का पता ईशानगर चौराहा नौगांव वार्ड १० जिला छतरपुर है। यह भी पता चला है कि महेश मीडिया संस्थान से जुड़ा था। उसका एक परिचय पत्र पुलिस को कार से मिला है। अंजली का मायका ग्वालियर है, जहां कुछ लोगों से संपर्क होने पर सूचना दी गई है। बालक राम का एक पुत्र पारस दिल्ली में रहता है और रिश्तेदार नौगांव में हैं। इन दोनों जगह पर भी सूचना दी गई है। महेश और मीरा के शव अमदरा के अस्पताल में रखे गए हैं, जबकि अनामिका और बालक राम के शव सिविल अस्पताल मैहर में सुरक्षित रखे हैं।


इधर कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल
छतरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के राजनगर रोड के तिलवा गांव में एक कार से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राजनगर थाना क्षेत्र के गोमाखुर्द गांव निवासी दयाराम अहिरवार (40) मंगलवार को अपनी पत्नी सम्पत अहिरवार (35), पुत्री राजावाई अहिरवार (१८) के साथ ससुराल से लौट रहा था। तभी रास्ते में ग्राम तिलौहा के पास कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन इलाज के दौरान घायल पति दयाराम अहिरवार की मौत हो गई और पत्नी व पुत्री का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Published On:
Jul, 17 2019 09:12 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।