scriptपेड़ से टकराई बाइक, दो की गई जान | Bike collides with tree, two die | Patrika News

पेड़ से टकराई बाइक, दो की गई जान

locationछतरपुरPublished: May 18, 2019 01:25:37 am

अपने दोस्त की पुत्री के फलदान में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार दो युवक रास्ते में सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए।

Bike collides with tree, two die

Bike collides with tree, two die

नौगांव . अपने दोस्त की पुत्री के फलदान में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार दो युवक रास्ते में सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। जिनकी घटना में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गर्रोली चौकी के ग्राम पंचायत सिनोटी अंतर्गत ग्राम नयेघर निवासी इंद्रपाल सिंह (28) अपने दोस्त जयराम पाल (25) के साथ गांव के ही रहने वाले रघुराज सिंह की पुत्री का फलदान देने कुड़ीडा थाना क्षेत्र ददगाए गए थे और शुक्रवार को रघुराज की पुत्री की बारात आनी थी। तभी फलदान देकर लौटते समय देर रात करीब डेढ़ बजे कुदेल तिग्गड़ा मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ में पीछे आ रहे लोगों ने घायलों को नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच करते हुए पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए परिजनों के हवाले कर दिया।

इधर पुलिया से टकराई बाइक, एक की मौत
हरपालपुर थाना क्षेत्र के रानीपुरा चुरवारी मार्ग पर कराठा गांव के पास देगना बब्बा चबूतरे के पास शुक्रवार सुबह 9 बजे के लगभग सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 30 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मृतक की मां और भाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया।
जानकारी अनुसार लखन कुशवाहा पिता पंजाबी मिस्त्री, अपनी मां अवधरानी कुशवाहा, अपने बड़े भाई के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव श्रीनगर जिला महोबा उत्तर प्रदेश से अपनी मां की बीमारी का झाडफ़ूंक कर इलाज कराने हरपालपुर के पास रानीपुरा आ रहे थे। तभी कराठा गांव के पास देगना बब्बा के चबूतरे के पास बाइक के सामने अचानक एक बकरी आने पर बाइक अनियंत्रित हो गई और पुलिया से जा टकराई। जिसपर सवार तीनों लोग घायल हो गए। घटना में लखन का सिर पुलिया से टकराने गंभीर चोट आई। सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर लाया गया। जहां इलाज के दौरान लखन कुशवाहा की मौत हो गई। वहीं उसकी मां के घायल होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। थाना पुलिस ने डॉक्टर की सूचना पर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचानामा बना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए शव वाहन से नौगांव सीएचसी भेजा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो