scriptउत्तर प्रदेश मूल के दो युवकों से लूटपाट | two youths of Uttar Pradesh Looted | Patrika News

उत्तर प्रदेश मूल के दो युवकों से लूटपाट

locationचेन्नईPublished: Jun 18, 2019 01:10:19 pm

Submitted by:

shivali agrawal

कोयम्बेडु मार्केट में दिहाड़ी कर गुजारा करने वाले उत्तर प्रदेश मूल के दो युवकों के साथ लूटपाट का मामला दर्ज हुआ है।

news,Chennai,Patrika,Water crisis,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,Breaking,

उत्तर प्रदेश मूल के दो युवकों से लूटपाट

चेन्नई. कोयम्बेडु मार्केट में दिहाड़ी कर गुजारा करने वाले उत्तर प्रदेश मूल के दो युवकों के साथ लूटपाट का मामला दर्ज हुआ है। दोनों युवकों ने पुलिस में शिकायत दी है कि तीन युवकों ने मारपीट कर उनके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और भाग गए।
पुलिस ने बताया कि संदीप कुमार (२३) और रंजीत कुमार (२५) दिहाड़ी मजदूर हैं और कोयम्बेडु मार्केट में काम करते हैं। दोनों रविवार को नेरकुंड्रम के पांडि स्ट्रीट स्थित तस्माक दुकान में शराब पीने के बाद घर जा रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक वहां आए और उनके साथ मारपीट कर पांच हजार रुपए लेकर फरार हो गए। जेजे नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अपार्टमेंट की ग्यारहवींं मंजिल पर लगी आग
चेन्नई. अयनावरम के कुन्नूर हाई रोड स्थित एक अपार्टमेंट की ग्यारहवीं मंजिल पर सोमवार सुबह करीब ११ बजे आग लग गई। आग जिस समय लगी परिवार के लोग घर में थे। किसी तरह वे जान बचाकर नीचे भागे और पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया। जानकारी के अनुसार अपार्टमेंट की ग्यारहवीं मंजिल पर पूजा रूम में आग लगी। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता नही लग पाया है। सूचना पाकर विल्लीवाक्कम, ट्रिप्लीकेन, वेपेरी, अण्णा नगर सहित पांच दमकल वाहन और स्काई लिफ्टर की मदद से आग पर काबू पाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो