scriptडूबने से दो छात्रों की मौत | Two students die of drowning | Patrika News

डूबने से दो छात्रों की मौत

locationचेन्नईPublished: Oct 27, 2018 08:38:05 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

मरीना बीच पर शुक्रवार दोपहर समुद्र में नहाने उतरे डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। दोनों के शव नहीं मिले हं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 fe

डूबने से दो छात्रों की मौत

चेन्नई. मरीना बीच पर शुक्रवार दोपहर समुद्र में नहाने उतरे डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। दोनों के शव नहीं मिले हं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान कोडंगयूर निवासी बाबू (19) और प्रशांत (18) के रूप में हुई है। बाबू और प्रशांत निजी कॉलेज में बी.कॉम के दूसरे वर्ष के छात्र थे।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर दोनों मरीना बीच के लाइट हाउस के पीछे मरीना बीच गए और वहां समुद्र में नहाने उतर गए। समुद्र में ऊंची लहरें उठने के चलते लोगों को समुद्र में ज्यादा अंदर जाने के लिए मना किया हुआ है। बावजूद इसके दोनों छात्र समुद्र की लहरों में नहाने के लिए अंदर तक घुस गए और डूब गए। वहां मौजूद उसके दोस्त और लोगों ने मछुआरों से बचाने का अनुरोध किया लेकिन मछुआरे उन्हें ढूंढ़ नहीं पाए।
देर रात तक दोनों के शव नहीं मिले। अण्णा स्क्वेयर पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देर रात तक दोनों के शव नहीं मिले। अण्णा स्क्वेयर पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात तक दोनों के शव नहीं मिले। अण्णा स्क्वेयर पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो