scriptयुवक पर हमला कर पैसा छीनने के आरोप में तीन गिरफ्तार | Three arrested for allegedly snatching money by attacking youth | Patrika News

युवक पर हमला कर पैसा छीनने के आरोप में तीन गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Nov 13, 2018 01:27:09 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

-दो अन्य की तलाश जारी

money,arrested,youth,allegedly,attacking,snatching,

युवक पर हमला कर पैसा छीनने के आरोप में तीन गिरफ्तार

चेन्नई. सेवनवेल्स के अरनमरैकरण स्ट्रीट में एक बाइक सवार युवक पर हमला कर ६५ लाख छीनने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही उनके पास से १० लाख रुपए भी बरामद कर लिए। पुलिस ने बताया सेवनवेल्स की पालयम स्ट्रीट में जाफर नामक व्यक्ति मोबाइल की दुकान चलाता है। गत ८ नवंबर को जाफर ने रवि नामक कर्मचारी को घर पहुंचाने के लिए ६० लाख रुपए दिए थे। पैसे लेकर जब रवि बाइक से जाफर के घर जा रहा था, उसी दौरान अरनमरैकरण स्ट्रीट के पास बाइक सवार पांच लोगों ने रवि को रोक कर उस पर हमला कर दिया और रुपए छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल रवि को पास के अस्पताल में भर्ती कराया था। साथ ही उससे जानकारी लेकर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाल कर जांच शुरू की।
लुटेरों को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा गठित विशेष एक टीम ने रात में गुम्मिडीपूंडी निवासी किशोर, पोन्नेरी निवासी सतीश और वाशरमैनपेट निवासी शेख दाउद नामक युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से १० लाख रुपए बरामद कर लिए। पुलिस अब मामले में लिप्त दो और लोगों की तलाश कर रही है।

घर का ताला तोडक़र चोरी
चेन्नई. कोरमबाक्कम के यूनाइटेड कॉलोनी में सोमवार को एक बंद घर का ताला तोड़ कर चोर तीन कैमरे, तीन लेंस और ६५ हजार रुपए लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त घर के मालिक सिनेमा उद्योग के पीआरओ धर्मदुरै दो दिन पहले सुरेश नामक अपने एक दोस्त के साथ कहीं गए थे। सुबह घर वापस आए तो देखा घर के सामने के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी में से ५ लाख के कीमत के तीन कैमरे और तीन लेंस के साथ ६५ हजार रुपए भी गायब थे। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो