scriptबस का इंतजार कर रहे यात्रियों को वाटर टैंकर लॉरी ने कुचला | The passengers waiting for the bus were crushed by the water tanker | Patrika News

बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को वाटर टैंकर लॉरी ने कुचला

locationचेन्नईPublished: Jun 18, 2019 12:51:34 pm

Submitted by:

shivali agrawal

नेरकुंड्रम की घटना- महिला की मौत, तीन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

news,Chennai,Patrika,Water crisis,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,Breaking,

बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को वाटर टैंकर लॉरी ने कुचला

चेन्नई. नेरकुंड्रम बस स्टॉप पर सोमवार अलसुबह बस का इंतजार कर रहे लोगों को एक अनियंत्रित वाटर टैंकर लॉरी ने कुचल दिया जिसमें ५९ वर्षीया महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन अन्य की हालत गंभीर है। उन्हें कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला सहित चार लोगों को कुचलने के बाद वाटर टैंकर लॉरी ने बस स्टैंड के पास खड़ी तीन बाइक को भी टक्कर मार दी जिससे तीनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।
पुलिस ने बताया कि मृतक महिला कालीअम्माल (५९) अपने पति विजय कुमार के साथ नेरकुंड्रम के पेरुमाल कोविल स्ट्रीट स्थित घर से निकलकर बस स्टॉप गए और वहां बस का इंतजार कर रहे थे। उनके अलावा बस स्टॉपर पर दो अन्य लोग सेल्वराज और बाक्यिराज भी खड़े थे। उसी दौरान अनियंत्रित लॉरी तेजी से वहां आई और चारों को कुचल दिया। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए केएमसी सरकारी अस्पताल भेजा और घायलों को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।
पुलिस ने मौके से वाटर टैंकर लॉरी के चालक विजय बालन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि लॉरी की गति बहुत तेज थी और ऐसा लग रहा था कि जैसे उसमें कोई खराबी आ गई थी। जिस कारण ड्राइवर उसे नियंत्रित नहीं कर सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो