script

Alert: समुद्री रास्ते से तमिलनाडु में घुसे लश्कर के छह आतंककारी

locationचेन्नईPublished: Aug 23, 2019 06:14:53 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

-आइबी की चेतावनी के बाद कोयम्बत्तूर में हाई अलर्ट-पूरे राज्य में पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

Alert: समुद्री रास्ते से तमिलनाडु में घुसे लश्कर के छह आतंककारी

Alert: समुद्री रास्ते से तमिलनाडु में घुसे लश्कर के छह आतंककारी

कोयम्बत्तूर/चेन्नई. श्रीलंका से समुद्री रास्ते के जरिए लश्कर-ए-तोएबा के छह संदिग्ध आतंककारियों के तमिलनाडु में घुसने को लेकर खुफिया चेतावनी के बाद कोयम्बत्तूर सहित पूरे राज्य में गुरुवार देर रात हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने पूरे राज्य में चौकसी बढ़ा दी और वाहनों की सघन जांच की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक इंटेलीजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट के बाद गुरुवार रात करीब 11.30 बजे राज्य पुलिस मुख्यालय ने पुलिस आयुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को अलर्ट जारी किया था। कोयम्बत्तूर के अलावा तटवर्ती जिलों को भी विशेष अलर्ट जारी किया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोयम्बत्तूर को लेकर विशेष चेतावनी दी गई है। इंटेलीजेंस ब्यूरो (आइबी) ने श्रीलंका के रास्ते तमिलनाडु में 6 आतंककारियों की घुसपैठ और उनके कोयम्बत्तूर में वेश बदल कर रहने की चेतावनी दी गई है। सूत्रों के मुताबिक ये आतंकी लश्कर-ए-तोएबा से जुड़े हैं।

इनमें से एक संदिग्ध पाकिस्तानी का नाम इलियास अनवर बताया गया है जबकि बाकी पांच श्रीलंकाई हैं। इसमें चेतावनी दी गई है कि ये आतंकी वेश बदल कर कोयम्बत्तूर में छिपे हुए हैं।

अपनी पहचान छिपाने के लिए ये माथे पर तिलक या भभूत लगाए हो सकते हैं। ये आतंककारी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों, धार्मिक स्थलों या भीड़भाड़ वाली जगहों को निशाना बना सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो