scriptचोर समझकर असम मूल के व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या | suspected as thief, a man from Assam's native beaten to death | Patrika News

चोर समझकर असम मूल के व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

locationचेन्नईPublished: Feb 06, 2019 02:16:49 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

काटपाडी के कोसवन पूतुर कोविल स्ट्रीट में मंगलवार तड़के एक व्यक्ति को आवासीय इलाके में संदिग्धावस्था में घूमते देख स्थानीय लोगों ने चोर समझ कर उसे रोकने का प्रयास किया।

Assam,death,Man,Thief,beaten,suspected,native,

चोर समझकर असम मूल के व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या


वेलूर. काटपाडी के कोसवन पूतुर कोविल स्ट्रीट में मंगलवार तड़के एक व्यक्ति को आवासीय इलाके में संदिग्धावस्था में घूमते देख स्थानीय लोगों ने चोर समझ कर उसे रोकने का प्रयास किया। भीड़ को आते देख व्यक्ति भागने लगा लेकिन लोगों ने उसे कुछ दूर जाकर पकड़ लिया और गांव में लाकर एक पेड़ से बांधकर पीटने लगे। वो व्यक्ति हिन्दी में बात कर समझाने का प्रयास कर रहा था लेकिन हिन्दी भाषा न जानने के कारण स्थानीय लोगों को कुछ समझ में नहीं आया, मारपीट करते रहे। मारपीट के कारण उस व्यक्ति की वहीं पर मौत हो गई। लोगों ने के.वी. कुप्पम थाने को सूचित किया। सूचना पाकर आंबूर डीएसपी सच्चिदानंद व पुलिस हृदयराज मौके पर पहुंचे। उस व्यक्ति के पास मिले आईकार्ड से उसकी पहचान असम के गुजाना जाबरूल्ला (32) के रूप में हुई। पुलिस तहकीकात कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुडियातम राजकीय अस्पताल में भिजवाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो