script

पुलिस थाने के बाहर गला काटकर किया आत्महत्या का प्रयास

locationचेन्नईPublished: Jun 20, 2019 04:00:35 pm

Submitted by:

shivali agrawal

कथित तौर पर मायके से पत्नी को ले जाने से पुलिस द्वारा रोके जाने से खफा पति ने Ashok nagar पुलिस थाने के बाहर ब्लेड से गला काटकर suicide का प्रयास किया।

news,Suicide,rajasthan news,india news,crime,gold,business news,Chennai,Patrika,theft,Water crisis,sports news,entertainment news,Political news,Health news,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,patrika hindi news,State News,Breaking,top ten,news today,Top Ten Hindi News,Top Hindi News,wired news,

पुलिस थाने के बाहर गला काटकर किया आत्महत्या का प्रयास

चेन्नई. कथित तौर पर मायके से पत्नी को ले जाने से पुलिस द्वारा रोके जाने से खफा पति ने Ashok Nagar पुलिस थाने के बाहर ब्लेड से गला काटकर Suicide का प्रयास किया। उस वक्त वह नशे में था। उसने पहले थाने के बाहर पुलिसकर्मियों को खरी-खोटी सुनाई और जान देने की कोशिश की। फौरन उसे स्टेनली सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे खतरे से बाहर बताया गया है।
पुलिस ने बताया कि KK Nagar के अजंता बस स्टॉप निवासी कार्ति (४०) अपनी पत्नी सुमित्रा और बच्चे के साथ रहता है। कार्ति पेशे से पेंटर है और आदतन शराबी है। आए दिन वह नशे में घर आता और पत्नी से झगड़ा करता था। रोज- रोज के झगड़े से परेशान होकर सुमित्रा अपने मायके अशोक नगर के pudur चली गई।
पुलिस ने बताया कि कार्ति मंगलवार रात को सुमित्रा को घर वापस लेने उसके घर गया लेकिन वह तब भी नशे में था। सुमित्रा ने उसके साथ चलने से इंकार कर दिया। बुधवार सुबह कार्ति उसे साथ चलने को कहा लेकिन वह नहीं मानी और पुलिस को inform कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और कार्ति को वहां से जाने को कहा लेकिन वह पुलिस के रवैये से खफा हो गया। पुलिस कार्ति को चेतावनी देकर वहां से चली गई। कुछ देर बाद वह अशोक नगर थाना पहुंचा और पुलिसकर्मियों से अपनी बात बताई लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से जाने को कहा। उसके बाद उसने अचानक ब्लेड निकाला और गला काटकर खुद को घायल कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो