अलर्ट जारी होने के बाद तमिलनाडु के डीजीपी ने ये कहा

By: Purushotham Reddy

Updated On:
23 Aug 2019, 06:39:23 PM IST

  • रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ाने, के साथ ही मंदिरों में जवानों को तैनात करने का आदेश दिया गया है।

चेन्नई. श्रीलंका से समुद्री रास्ते के जरिए लश्कर-ए-तोएबा के छह संदिग्ध आतंककारियों के तमिलनाडु में घुसने को लेकर खुफिया चेतावनी के बाद कोयम्बत्तूर सहित पूरे राज्य में गुरुवार देर रात हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया।
अलर्ट जारी किए जाने के बाद रात में ही कोयम्बत्तूर में सुरक्षा बंदोबस्त बढ़ा दिया गया। शहर और जिले के प्रवेश केंद्रों के साथ ही पूरे शहर में वाहनों की सघन जांच की जा रही है।

रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों पर चौकसी बढ़ा दी गई। नगर पुलिस आयुक्त सुमित ने कहा कि लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, पुलिस पूरी तरह सजग और सतर्क है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) डॉ के. जयंत मुरली ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक सुरक्षा बंदोबस्त की समीक्षा की और सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार ने कहा कि लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, पुलिस किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार और सतर्क है।

सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को उपद्रवियों और वांछितों की तत्काल गिरफ्तार करने, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ाने, के साथ ही मंदिरों में जवानों को तैनात करने का आदेश दिया गया है। विभाग ने संदिग्धों की कोई तस्वीर जारी नहीं की है।
जे.के. त्रिपाठी, पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था), तमिलनाडु

रेलवे स्टेशन पर बढ़ाई सुरक्षा
इसी कड़ी में पुराच्ची तलैवर डा. एमजीआर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर सिक्योरिटी रिव्यू किया गया। रेलवे स्टेशन के एंट्री पॉइंट पर आरपीएफ और जीआरपी पुलिस जॉइंट आपरेशन के तहत जांच करने के साथ ही हर संदिग्ध वस्तु और लावारिस सामान की तलाशी ली जा रही है।
- संतोष एन. चंद्रन, आरपीएफ आयुक्त, चेन्नई रेलवे डिवीजन

Updated On:
23 Aug 2019, 06:39:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।