script

अभद्र टिप्पणियों के खिलाफ स्कूल ने जारी की चेतावनी

locationचेन्नईPublished: Sep 18, 2018 11:42:08 am

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

स्कूल ने विज्ञप्ति जारी कर ऐसे अभिभावकों को सख्त हिदायत दी है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो स्कूल प्रबंधन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा। स्कूल प्रबंध ने बताया है कि इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी से स्कूल का नाम खराब हो रहा है और यहां पढऩे वाले विद्यार्थियों व अभिभावकों के दिमाग में स्कूल के प्रति भ्रांति पैदा हो रही है।
 

parents,School,management,instructions,

अभद्र टिप्पणियों के खिलाफ स्कूल ने जारी की चेतावनी

चेन्नई. क्रोमपेट स्थित श्रीमती सुंदरवल्ली मेमोरियल स्कूल के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ अभिभावकों द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के मामले में स्कूल प्रबंध ने सोमवार को एक विज्ञ्पित जारी कर ऐसे अभिभावकों से आग्रह किया है कि वे ऐसे कृत्यों से बचें। स्कूल ने विज्ञप्ति जारी कर ऐसे अभिभावकों को सख्त हिदायत दी है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो स्कूल प्रबंधन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा। स्कूल प्रबंध ने बताया है कि इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी से स्कूल का नाम खराब हो रहा है और यहां पढऩे वाले विद्यार्थियों व अभिभावकों के दिमाग में स्कूल के प्रति भ्रांति पैदा हो रही है।
गौरतलब है कि जुलाई महीने में स्कूल ने अपने विद्यालय के सभी विद्यार्थियों के अभिभावकों को एक नोटिस जारी कर स्कूल में दो लाख रुपए की सुरक्षा राशि कराने की मांग की थी। उस समय स्कूल प्रबंधन के इस आदेश के खिलाफ अभिभावकों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था। विवाद बढऩे के बाद स्कूल प्रबंधन ने कहा कि वह स्कूल बंद कर देगा या फिर स्कूल का मालिकाना हक किसी व्यक्ति व संस्थान को सौंप देगा। स्कूल ने विज्ञप्ति जारी कर ऐसे अभिभावकों को सख्त हिदायत दी है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो स्कूल प्रबंधन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा। स्कूल प्रबंध ने बताया है कि इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी से स्कूल का नाम खराब हो रहा है और यहां पढऩे वाले विद्यार्थियों व अभिभावकों के दिमाग में स्कूल के प्रति भ्रांति पैदा हो रही है। गौरतलब है कि जुलाई महीने में स्कूल ने अपने विद्यालय के सभी विद्यार्थियों के अभिभावकों को एक नोटिस जारी कर स्कूल में दो लाख रुपए की सुरक्षा राशि कराने की मांग की थी। उस समय स्कूल प्रबंधन के इस आदेश के खिलाफ अभिभावकों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था। विवाद बढऩे के बाद स्कूल प्रबंधन ने कहा कि वह स्कूल बंद कर देगा या फिर स्कूल का मालिकाना हक किसी व्यक्ति व संस्थान को सौंप देगा।

ट्रेंडिंग वीडियो