hindi news in chennai आर्थिक अभाव में कोई विद्यार्थी न रहे शिक्षा से वंचित

By: Ashok Rajpurohit

Published On:
Jul, 15 2019 09:00 PM IST

  • -छात्रवृत्ति वितरण कार्य

    -श्री अग्रवाल नवयुवक संघ एवं श्री अग्रवाल नवयुवक ट्रस्ट के तत्वावधान मेंक्रम

चेन्नई. श्री अग्रवाल नवयुवक संघ एवं श्री अग्रवाल नवयुवक ट्रस्ट के तत्वावधान में वेपेरी स्थित अग्रवाल विद्यालय में छात्रवृत्ति वितरण कार्यक्रम हुआ। दुलीचन्द सांघी चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी हरीश सांघी व दयासदन अग्रवाल विद्यालय के कोरस्पोंडेंट श्रवण कुमार तोदी विशिष्ट अतिथि थे। अतिथियों ने शिक्षा की महत्ता बताई और कहा कि छात्रवृत्ति से विद्यार्थियों को आर्थिक संबल मिलने के साथ ही उनमें उत्साह का संचार होता है। आर्थिक अभाव के चलते कोई भी विद्यार्थी शिक्षा से वंचित न रहे।
छात्रवृत्ति निदेशक एवं अध्यक्ष सुुमीत पोद्दार ने बताया सभी जरूरतमंद छात्रों को छात्रवृत्ति दी जाती है। कार्यक्रम में 400 जरूरतमंद विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्रदान की गई। यह छात्रवृत्ति एकल अभिभावक, वित्तीय पृष्ठभूमि और छात्रों द्वारा बनाए गए अंक समेत अन्य मानकों के आधार पर दी जाती है। सभी छात्रों को स्कूल बैग समेत अन्य स्टेशनरी का वितरण भी किया गया। सचिव विकास गोयल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। ट्रस्ट के चेयरमैन सुरेश गुप्ता समेत अन्य पदाधिकारी एवं सदस्य कार्यक्रम में मौजूद रहे। समारोह में अतिथियों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर अग्रवाल सभा के अध्यक्ष अशोक केडिया, पूर्व अध्यक्ष इन्द्रराज बंसल समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Published On:
Jul, 15 2019 09:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।