scriptउपचुनाव में एआईएडीएमके उम्मीदवारों का समर्थन करेगी पीएमके | PMK will support AIADMK candidates in bye election | Patrika News

उपचुनाव में एआईएडीएमके उम्मीदवारों का समर्थन करेगी पीएमके

locationचेन्नईPublished: Apr 26, 2019 07:54:22 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

राज्य की चार विधानसभा सीटों पर आगामी १९ मई को होने वाले उपचुनाव में भाजपा के बाद अब पीएमके ने भ्ज्ञी राज्य की सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के उम्मीदवारों का समर्थन करने की घोषणा की है।

PMK will support AIADMK candidates in bye election

उपचुनाव में एआईएडीएमके उम्मीदवारों का समर्थन करेगी पीएमके

उपचुनाव में एआईएडीएमके उम्मीदवारों का समर्थन करेगी पीएमके
चेन्नई. राज्य की चार विधानसभा सीटों पर आगामी १९ मई को होने वाले उपचुनाव में भाजपा के बाद अब पीएमके ने भ्ज्ञी राज्य की सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के उम्मीदवारों का समर्थन करने की घोषणा की है। पीएमके संस्थापक एस. रामदास ने कहा अपना समर्थन देने के साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता एआईएडीएमके की सफलता के लिए भ्ज्ञी कड़ी मेहनत करेंगे।
लोकसभा चुनाव के दौरान सहयोगी दलों के बीच अच्छा समन्वय होने की सराहना करते हुए उन्होंने कहा सहयोगी दलों ने बिना किसी भेदभाव के एक दूसरे के उम्मीदवारों के लिए प्रचार प्रसार किया। इसी प्रकार चार विधानसभा सीटों पर भी प्रचार किया जाएगा। इससे पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा उनकी पार्टी के नेता उपचुनाव में एआईएडीएमके के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे। एआईएडीएमके के साथ भाजपा का गठबंधन जारी रहेगा। उन्होंने कहा अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के नेता टीटीवी दिनकरण भ्रष्ट हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। अधिक सीटों पर सफल होकर ईपीएस के नेतृत्व वाली सरकार बरकरार रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो