script500 नहीं 5000 मांगें : इलंगोवन | Not 500 Demand for 5000: Elangovan | Patrika News

500 नहीं 5000 मांगें : इलंगोवन

locationचेन्नईPublished: Apr 10, 2019 02:17:55 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

– तेनी से कांग्रेस प्रत्याशी

vote,election,cash,currency,demands,

500 नहीं 5000 मांगें : इलंगोवन

मदुरै. भारत निर्वाचन आयोग एक तरफ मतदाताओं को रिश्वत देने की कोशिशों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरी ओर कांग्रेस के तेनी लोकसभा सीट से प्रत्याशी ईवीकेएस इलंगोवन मतदाताओं से कह रहे हैं कि वे एक वोट के बदले ५०० की बजाय ५ हजार रुपए मांगें।
दरअसल वे सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक पर वोट के बदले नोट देने का आरोप लगाते हुए उपहास के अंदाज में यह बात कह रहे थे लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को इस तरह संबोधित करना चर्चा का विषय बन चुका है।
इलंगोवन डीएमके गठबंधन के तेनी से साझा प्रत्याशी हंै। उनकी टक्कर उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के पुत्र रविन्द्रनाथ से है। वे अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं।
इस बीच मदुरै जिले के पेरयूर में नुक्कड़ सभा में वे बोले कि सत्तासीन पार्टी हर हाल में जीत चाहती है और मतदाताओं को रुपए बांट रही है। जनता भी रुपया स्वीकार कर रही है। एक वोट के बदले ५०० रुपए दिए जा रहे हैं। आप तेनी जिले में अन्नाद्रमुक प्रत्याशी रविन्द्रनाथ से एक वोट के एवज में ५ हजार रुपए मांगें। वे जो भी राशि देंगे वह जनता को बहकाकर जुटाई गई है। उनकी सम्पत्ति जनता की ही है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री का भाषण यहीं समाप्त नहीं हुआ। इलंगोवन ने यह भी कहा कि अन्नाद्रमुक नेताओं ने जिस तरह जनता को बहकाया है उसी तरह आप भी रुपए लेकर उनको बहकाएं। अन्नाद्रमुक से नोट लेकर आप कांग्रेस को वोट डालेें। तेनी सीट से अगर वे सांसद बनें तो जनता की बुनियादी सुविधाओं की तत्काल व्यवस्था कराएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो