scriptनशेड़ी ने पुलिस के मोबाइल पर ही किया हाथ साफ | Mobile stolen from police station | Patrika News

नशेड़ी ने पुलिस के मोबाइल पर ही किया हाथ साफ

locationचेन्नईPublished: Nov 15, 2018 05:40:36 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पुलिस स्टेशन से चुराया मोबाइल

Mobile stolen from police station

नशेड़ी ने पुलिस के मोबाइल पर ही किया हाथ साफ

चेन्नई. झगड़ा करने के आरोप में पूछताछ के लिए थाने लाए गए नशेड़ी ने पुलिस के मोबाइल पर ही हाथ साफ कर दिया।
पुलिस के अनुसार कुंड्रातुर इलाके में सोमवार को पुलिस गश्त के दौरान तस्माक की दुकान के पास जमा लोगो में बहस चल रही थी। पुलिस वालों ने वहां जमा भीड़ को हटाया और मौके से मदन को पकड़ कर पूछताछ के लिए थाने लेकर आई। थाने में उपस्थित सब इंस्पेक्टर ने उससे जरूरी सवाल जवाब किए और रात भर के लिए हिरासत में रखा। सुबह उसे छोड़ दिया गया।
थाने से निकलते समय उसने सरकारी लेखक की टेबल पर रखा मोबाइल चुरा लिया। फोन में क्लोज्ड यूजर ग्रुप सीयूजी होने के कारण उसके गुम होने पर किसी का ध्यान नहीं गया। थोड़ी देर बाद जब मोबाइल के स्टेशन में न होने का एहसास हुआ और फोन ट्राय करने पर स्विच ऑफ मिला तब अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। फोन का नबंर मंगलवार दोपहर तक चालू था। फोन और युवक की तलाश जारी है।
अरुम्बाक्कम के एनएसके नगर स्थित मुरुगण मंदिर समारोह में शामिल होने आई महिला के गले से उचक्कों ने ११ सवरन की चेन उड़ा दी। मंदिर से घर लौटने के बाद महिला को पता चला कि उसकी लाखों रुपए की सोने की चेन तोड़ ली गई है। पुलिस ने बताया कि कोकिला (३०) ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मंदिर समारोह में पूजा करते समय मेरे गले से किसी ने चेन उड़ा दी।
खाकी की पहरेदारी को तोड़कर पूछताछ के लिए लाया गया संदिग्ध थाने से फरार हो गया। यह घटना कुण्ड्रात्तूर पुलिस थाने में हुई जहां तैनात पुलिसकर्मी अपने काम में इतने व्यस्त हो गए कि वे संदिग्ध के बारे में भूल गए। संदिग्ध के फरार होने पर थाने में हड़कंप मच गया। फरार हुए व्यक्ति को तलाशने के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुण्ड्रात्तूर पुलिस मंगलवार रात कुण्ड्रात्तूर हाई रोड पर गश्त दे रही थी उसी दौरान उन्होंने संदिग्ध हालत में घूमते एक युवक को देखा और उसे वहां आने का कारण पूछा। पूछताछ के दौरान संदेह होने पर उसे थाने ले जाया गया और पूछताछ की गई लेकिन उससे कुछ उगलवाया नहीं जा सका। उसके बाद पुलिसर्मी दूसरे काम में व्यस्त हो गए। बुधवार सुबह मौका पाकर युवक थाने से चुपके से फरार हो गया। जब पुलिसकर्मियों को पता लगा कि वह भाग गया तो उनके होश उड़ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो