scriptकोडनाड़ एस्टेट मामले में कनिमोझी ने किया स्टालिन की मांग का समर्थन | Kanimozhi's support for the demand of Stalin in the kodeinaad case | Patrika News

कोडनाड़ एस्टेट मामले में कनिमोझी ने किया स्टालिन की मांग का समर्थन

locationचेन्नईPublished: Jan 16, 2019 01:13:11 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

-कहा, मामले में सीबीआई जांच जरूरी

case,demand,support,estate,

कोडनाड़ एस्टेट मामले में कनिमोझी ने किया स्टालिन की मांग का समर्थन

चेन्नई. तहलका के पूर्व संपादक सेम्युअल मैथ्यूज द्वारा दिल्ली में शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी पर लगाए गए आरोप को गंभीरता से लेते हुए डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन द्वारा मामले में की जा रही सीबीआई जांच की मांग का डीएमके की राज्यसभा सांसद कनिमोझी ने समर्थन किया। यहां पत्रकारों से बातचीत में कनिमोझी ने कहा वीडियो जारी करने के बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले में लिप्त के.वी. सायन और वालायर मनोज नामक दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जो कि सही नहीं है। ऐसा करने के बजाय मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा करने में विफल हुए तो डीएमके कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।
——-
कोडनाड़ एस्टेट वीडियो मामला
मुख्यमंत्री पर लगे आरोप बेबुनियाद : ओपीएस
चेन्नई. कोडनाड़ एस्टेट मामले में राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी पर लगे आरोप को गंभीरता से लेते हुए उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा मुख्यमंत्री के नाम पर यह मामला तेजी से फैल रहा है लेकिन इसका कानून के तहत सामना किया जाएगा। यहां हवाइअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के खिलाफ लगे सभी आरोप निराधार और बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले से संबंधित किसी के पास कोई जानकारी है तो उनका स्वागत है वे यह जानकारी आराम से पुलिस में सकते हैं। इसी बीच समाजिक कार्यकर्ता ट्रैफिक रामास्वामी ने मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जिस मामले में मुख्यमंत्री की लिप्तता है उसमें तमिलनाडु पुलिस द्वारा जांच कराने से निष्पक्ष जांच होने की संभावना नहीं होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो