script

अंतर कॉलेजिएट कल्चरल फेस्ट श्रेयास २के१८ में शामिल हुए ३५ कॉलेज

locationचेन्नईPublished: Sep 28, 2018 11:56:48 am

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

-एमओपी वैष्णव महिला कॉलेज की साक्षी जैन को मिला श्रेयास-२के-१८ खिताब

participate,winner,cultural,

अंतर कॉलेजिएट कल्चरल फेस्ट श्रेयास २के१८ में शामिल हुए ३५ कॉलेज

चेन्नई. श्री शंकरलाल सुंदरबाई शासुन जैन महिला कॉलेज में वार्षिक अंतर कॉलेजिएट कल्चरल फेस्ट श्रेयास २के१८ आयोजित हुआ। इस दो दिवसीय फेस्ट में शहर के बीचोंबीच टी. नगर स्थित कॉलेज प्रांगण में आयोजित इस अंतर कॉलेजिएट कल्चरल फेस्ट में महनगर के ३५ कॉलेजों ने हिस्सा लिया।
इसमें सांस्कृतिक नृत्य, आरजे हंट माइम, समूह गायन, रैम्प वाक आदि समेत अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। विभिन्न कॉलेजों से आए प्रतिभागियों द्वारा किए गए प्रदर्शन ने उपस्थित जनों का मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंतिम दिन कोरियोग्राफर श्रीधर, टीवी कलाकार रियो राज और अभिनेता वीराबाहु ने बतौर अतिथि हिस्सा लिया। इस मौके पर छात्राओं को संबोधित करते हुए श्रीघर ने कहा हमें छोटी से छोटी बात पर जान देने के बारे में नहीं सोचना चाहिए। पढ़ाई में बेहतर प्रदर्शन न करने पर शिक्षक व अभिभावकों की आए दिन डांट पडऩे या किसी प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे अंक नहीं मिलने पर किसी अच्छे संस्थान में दाखिला नहीं मिलने पर छात्र आत्महत्या कर लेते हैं। हमें ऐसे कदम उठाने से बचने और अपना आत्मबल बढ़ाने की जरूरत है। कार्यक्रम में प्रतियोगिता के विजेताओं को सर्टिफिकेट दिया गया। एमओपी वैष्णव महिला कॉलेज की साक्षी जैन को श्रेयास-२के१८ खिताब मिला। ओवरऑल ट्रॉफी डा. एमजीआर जानकी महिला कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस को मिली जबकि एमओपी वैष्णव महिला कॉलेज ओवरऑल ट्राफी की रनरअप रहा।
—–

पल्लव महोपात्रा बने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एमडी एंड सीईओ
चेन्नई. पल्लव महोपात्रा को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने हाल ही पदभार सम्भाला। इस पद पर आसीन होने के पहले महोपात्रा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के उपमहानिदेशक के पद पर सेवा दे चुके हैं। उन्होंने वर्ष १९८३ में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में बतौर प्रोबेशनरी ऑफिसर सेवा शुरू की थी। अपने कार्यकाल में उन्होंने बैंक के सभी महत्वपूर्ण कार्यक्रमों और पोर्टफोलियो में काम किया। इस दौरान उन्होंने एसबीआई कार्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, उपमहाप्रबंधक, एसबीआई कस्टोडियम सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के अलावा बैंक की कई विदेशी शाखाओं के उपाध्यक्ष रह चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो