scriptवैन के ऊपरी हिस्से में छिपाकर कर रहे थे गांजे की तस्करी | Hiding the upper part of the van was hiding the ganja | Patrika News

वैन के ऊपरी हिस्से में छिपाकर कर रहे थे गांजे की तस्करी

locationचेन्नईPublished: Jun 27, 2019 12:16:23 am

महानगर में तस्कर गांजा तस्करी का नया तरीका अपनाने लगे हैं। गांजा तस्करों ने अबतक इतने तरीके अपनाए हैं जिससे पुलिस भी सकते में पड़ जाती है लेकिन…

Hiding the upper part of the van was hiding the ganja

Hiding the upper part of the van was hiding the ganja

चेन्नई।महानगर में तस्कर गांजा तस्करी का नया तरीका अपनाने लगे हैं। गांजा तस्करों ने अबतक इतने तरीके अपनाए हैं जिससे पुलिस भी सकते में पड़ जाती है लेकिन माउंट पुलिस ने बुधवार को गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो दिन से सडक़ किनारे खड़ी वैन के ऊपरी हिस्सा को खोला। उसमें से ४०० किलो गांजा बरामद हुआ जिसे जब्त कर लिया गया है। वैन के ऊपरी हिस्से में छिपाकर गांजे की तस्करी की जा रही थी। हालांकि मामले में किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बट रोड पर पिछले दो दिन से सडक़ किनारे एक वैन पार्क की हुई थी लेकिन उसपर आसपास के लोगों की नजर नहीं गई और किसी ने वैन के बारे में शिकायत नहीं की। मंगलवार रात को पेट्रोलिंग टीम गश्त के दौरान अज्ञात वैन को देखकर वहां आई और वैन की तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला।

बुधवार सुबह सूचना मिलने के बाद एक टीम ने वैन की तलाशी ली उन्हें भी कुछ नहीं मिला लेकिन पुलिस अधिकारियों को वैन की बनावट देखकर संदेह हुआ और वे वैन को थाने ले गए। वैन का ऊपरी हिस्सा कुछ ज्यादा ही ऊपर उठा हुआ था। छत की परत उधेड़ी गई। अंदर का नजारा देखकर पुलिस वाले दंग रह गए।

अंदर गांजे के पैकेट रखे हुए थे। ४०० किलो गांजे के पैकेट मिले। पुलिस से बचने के लिए तस्करों ने गांजा तस्करी का नया तरीका अपनाया लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया। हालांकि वैन और गांजा तस्करों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस वैन मालिक के बारे में जानकारी जुटा रही है। आए दिन कई लग्जरी वाहनों से गांजे की तस्करी होती है। पुलिस द्वारा कार्रवाई के बाद भी तस्कर पुलिस को चकमा देकर तस्करी का प्रयास करते हैं, लेकिन पुलिस के गिरफ्त में ये तस्कर आ जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो