scriptडेंगू, एच१एन१ से प्रभावित लोंगो की करें मदद: स्टालिन | Help Dengue, H1N1 affected patient : Stalin | Patrika News

डेंगू, एच१एन१ से प्रभावित लोंगो की करें मदद: स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Oct 24, 2018 02:30:07 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को पार्टी की मेडिकल विंग के सदस्यों से राज्य में डेंगू और एच१एन१ से प्रभावित इलाकों का दौरा कर पीडि़त लोगों की हर प्रकार सहायता करने का निर्देश दिया।

dengue,patient,help,h1n1,affected,

डेंगू, एच१एन१ से प्रभावित लोंगो की करें मदद: स्टालिन

चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को पार्टी की मेडिकल विंग के सदस्यों से राज्य में डेंगू और एच१एन१ से प्रभावित इलाकों का दौरा कर पीडि़त लोगों की हर प्रकार सहायता करने का निर्देश दिया।
यहां जारी एक विज्ञप्ति में स्टालिन ने मेडिकल कैंप लगाकर पीडि़तों का इलाज करने को कहा। साथ ही उन्होंने सदस्यों से सफाई पर विशेष ध्यान देने के लिए लोगों में जागरूकता फैलाने की बात कही। स्टालिन ने कहा, तमिलनाडु के विभिन्न जिलों में लोग डेंगू से पीडि़त हैं। चेन्नई में सोमवार को ७ वर्षीय जुडवां भाई-बहन की मौत हो गई थी। पीडि़तों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी को प्रदेश की जनता की कोई फिक्र नहीं है। राज्य सरकार बीमारियों पर नियंत्रण पाने में विफल रही है।
अनाथ भाई-बहन की पढ़ाई का खर्च सरकार करेगी वहन: मुख्यमंत्री
चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने मंगलवार को इरोड़ के कालितिम्बम गांव के रहने वाले अनाथ भाई-बहन के पढ़ाई का पूरा खर्च वहन करने की घोषणा की। एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार शिवरंजनी नामक छात्रा ने साक्षात्कार में बताया कि माता-पिता की मौत के बाद कोयम्बत्तूर के सरकारी कालेज से बीए की पढ़ाई बीच में छोड़ ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना में शामिल हो गई, ताकि वे अपने भाई हरिप्रसांत के शिक्षा का खर्च उठा सके। साथ ही छात्रा ने सरकार से सरकारी नौकरी या पढ़ाई जारी रखने में सहायता प्रदान करने का आग्रह किया था। यहां जारी एक विज्ञप्ति में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने रविवार को छात्रा का साक्षात्कार देखा और उसकी सहायता करने का तय किया।
आज दिल्ली रवाना होंगे राज्यपाल
चेन्नई. राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित अपने दो दिवसीय दौरे के लिए बुधवार को नई दिल्ली रवाना होंगे। सूत्रों के अनुसार राज्यपाल दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे। जहां पर तमिलनाडु की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा कर सकते हैं। एआईएडीएमके के बागी विधायकों पर जल्द ही फैसला आने की उम्मीद को ध्यान में रखते हुए इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो