scriptसोफिया मामले की तरह सरकार राजा की गिरफ्तारी के लिए नहीं दिखा रही जल्दबाजी | Government not showing Hastiness to the arrest Raja | Patrika News

सोफिया मामले की तरह सरकार राजा की गिरफ्तारी के लिए नहीं दिखा रही जल्दबाजी

locationचेन्नईPublished: Sep 19, 2018 09:50:19 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

राज्य सरकार केंद्र के अधीन काम कर रही है ऐसे में राजा को कैसे गिरफ्तार करा सकती है : दिनकरण

Government not showing Hastiness to the arrest Raja

सोफिया मामले की तरह सरकार राजा की गिरफ्तारी के लिए नहीं दिखा रही जल्दबाजी

चेन्नई. अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के उपमहासचिव टीटीवी दिनकरण ने बुधवार को कहा कि लुईस सोफिया मामले जिसमें विमान में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन के सामने भाजपा का विरोध करने पर सोफिया को गिरफ्तार कर लिया गया था, की तरह भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा की गिरफ्तारी में जल्दबाजी नहीं दिखाई जा रही है। उन्होंने कहा तमिलइसै के खिलाफ टिप्पणी करने पर तुत्तुकुड़ी पुलिस ने तेजी से सोफिया को गिरफ्त में ले लिया था, लेकिन मद्रास हाईकोर्ट के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने पर भी राजा को गिरफ्तार करने में किसी प्रकार की तेजी नहीं दिखाई जा रही है बल्कि उनको कभी गिरफ्तार ही नहीं किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार केंद्र के अधीन काम कर रही है ऐसे में राजा को कैसे गिरफ्तार करा सकती है। मंत्री के. पांडियराजन की टिप्पणी जिसमें उन्होंने एच. राजा का समर्थन किया था, पर प्रतिक्रिया करते हुए दिनकरण ने कहा पांडियराजन सिर्फ अपनी अच्छी छवि बनाना चाहते हैं। ऐसे में उन्हें और उनके विचारों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार केंद्र के अधीन काम कर रही है ऐसे में राजा को कैसे गिरफ्तार करा सकती है।

18 विधायकों को अयोग्य घोषित करने के मामले में बोले, आशा करता हूं जब भी निर्णय आएगा मेरे पक्ष में ही आएगा
१८ विधायकों को अयोग्य घोषित करने के मामले में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा मामला कोर्ट में है इसलिए कोर्ट ही निर्णय लेगी। ऐसे में मंै इस पर क्या टिप्पणी कर सकता हूं, लेकिन आशा करता हूं जब भी निर्णय आएगा मेरे पक्ष में ही आएगा। उन्होंने कहा चुनाव आने पर राज्य की जनता केंद्र और राज्य सरकार को सबक सिखाएगी। इससे पहले दिनकरण ने बेंगलूरु जेल में आय से अधिक संपत्ति मामले में सजा काट रही वी.के. शशिकला से मुलाकात की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो