script

उपचुनाव का सामना करने को पूरी तरह तैयार : मुख्यमंत्री

locationचेन्नईPublished: Oct 25, 2018 09:36:50 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

अठारह विधायकों की अयोग्यता पर गुरुवार को तीसरे जज सत्यनारायणन द्वारा सुनाए गए फैसले का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने कहा इन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए राज्य सरकार पूरी तरह तैयार है।

cwc

उपचुनाव का सामना करने को पूरी तरह तैयार : मुख्यमंत्री

चेन्नई. अठारह विधायकों की अयोग्यता पर गुरुवार को तीसरे जज सत्यनारायणन द्वारा सुनाए गए फैसले का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने कहा इन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए राज्य सरकार पूरी तरह तैयार है। पार्टी मुख्यालय में जश्न के माहौल के बीच पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा एआईएडीएमके पूरी तैयारी कर चुकी है, केवल चुनाव आयोग द्वारा तारीख की घोषणा का इंतजार है। उन्होंने कहा दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए पहले से ही तैयारी की हुई है अब इन 18 सीटों पर भी उपचुनाव की तैयारी की जाएगी। उन्होंने कहा उपचुनाव कराना कानूनी मुद्दा है और इसका निर्णय चुनाव आयोग ही करेगा, लेकिन जब भी चुनाव होगा जीत सत्तारूढ़ पार्टी की ही होगी। उन्होंने कहा इस जीत के पीछे एआईएडीएमके संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन और जे. जयललिता का आशीर्वाद है।
टीटीवी दिनकरण की टिप्पणी जिसमें उन्होंने कहा कि कोर्ट का आदेश उनके लिए एक अनुभव है, पर प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री ने कहा उनको यह पता नहीं चल रहा कि दिनकरण को किस प्रकार का अनुभव मिला है। कोर्ट के आदेश पर प्रतिक्रिया में राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा राज्य की एआईएडीएमके सरकार 20 सीटों पर होने वाले उपचुनाव का सामना करने को तैयार है। इससे पहले पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय के बाहर पार्टी का झंडा और बैनर लेकर कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और मिठाई बांटी।
इसी बीच पार्टी प्रवक्ता पी. वलरमती ने फैसले पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार ने अपनी स्थिरता साबित कर दी है। पत्रकारों से वार्ता में अयोग्य करार दिए गए 18 विधायकों द्वारा की जा रही अपने विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव कराने की मांग पर वलरमती ने कहा एआईएडीएमके पूरी तरह तैयार है और सभी सीटों पर सत्तारूढ़ पार्टी की ही जीत होगी। विधानसभा उपाध्यक्ष पोल्लाची वी. जयरामन ने कहा सच्चाई की जीत हुई है और धोखेबाजों को झटका लगा है। इस मामले में यदि आगे अपील भी की जाती है तो पूरा भरोसा है कि सच्चाई की ही जीत होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो