scriptपुलिसकर्मी की हत्या के पांच आरोपियों को आजीवन कारावास | Five accused got life sentence for killing policeman | Patrika News

पुलिसकर्मी की हत्या के पांच आरोपियों को आजीवन कारावास

locationचेन्नईPublished: Feb 20, 2019 06:38:09 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

एक आरोपी बरी

Five accused got life sentence for killing policeman

पुलिसकर्मी की हत्या के पांच आरोपियों को आजीवन कारावास

तिरुनलवेली. स्पेशल ब्रांच के पुलिस हेड कांस्टेबल एस. जगदीश दुरै की ६ मई २०१८ में हुई हत्या के मामले में तिरुनलवेली कोर्ट ने मंगलवार को पांच आरोपियों को आजीवन कारावास सजा सुनाई है। ये पांचों रेत खनन माफिया थे। गौरतलब है कि दुरै को जानकारी मिली थी कि नम्बियार नदी और उसकी सहायक नदियों के पास अवैध रूप से रेत खनन हो रहा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद दुरै अपनी बाइक से वहां के लिए रवाना हुए। चित्तूर रोड पर दुरै ने रेत से भरे ट्रक को पकड़ा। इस दौरान हुई झड़प में कुछ लोगों ने उनके सिर पर वार कर दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई और जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया। मामला सुनवाई के लिए तिरुनलवेली कोर्ट के वाई ग्लैडस्टोन ब्लेस्ड टैगोर के सामने आया और पूरी जिरह सुनने के बाद उन्होंने पांचों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई और एक आरोपी वी. मुरुगपेरुमाल को बरी कर दिया। वहीं जिले के पुलिस अधिक्षक पीवी अरुणशक्ति कुमार का कहना है कि वह मुरुगपेरुमाल को बरी करने के आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो