scriptप्रत्येक भेंट गठबंधन को लेकर नहीं होती | every meeting is not related to the alliance | Patrika News

प्रत्येक भेंट गठबंधन को लेकर नहीं होती

locationचेन्नईPublished: Feb 20, 2019 07:42:40 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

पीयूष गोयल ने विजयकांत की कुशलक्षेम पूछी

every meeting is not related to the alliance

प्रत्येक भेंट गठबंधन को लेकर नहीं होती

चेन्नई. एआईएडीएमके ने भाजपा और पीएमके के साथ मंगलवार को गठबंधन की घोषणा कर दी। इस गठबंधन में विजयकांत की पार्टी डीएमडीके को शामिल करने के प्रयास जारी हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने डीएमडीके प्रमुख विजयकांत से उनके आवास पर मुलाकात की। हाल में विजयकांत विदेश से इलाज के बाद लौटे हैं।

अडयार की पांच सितारा होटल में एआईएडीएमके से गठबंधन वार्ता में शामिल होने के बाद केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल विजयकांत के आवास पर गए। उनके साथ केंद्रीय कैबिनेट के साथी पोन राधाकृष्णन, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन और वानती श्रीनिवासन थे। विजयकांत से उनकी भेंट चालीस मिनट तक चली। इसके बाद बाहर पत्रकारों से वार्ता में गोयल ने कहा कि विजयकांत बीमारी से उबर कर आए हैं इसकी हमें बेहद खुशी है। बहन प्रेमलता से भी मुलाकात हुई। तमिलनाडु की जनता के साथ हमने विजयकांत को चिरायु और अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं दीं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि फिल्मी जगत के दिग्गज सितारे विजयकांत ने केंद्र सरकार द्वारा फिल्मी दुनिया को दी गई सहूलियत की तारीफ की। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की ओर से भी शुभकामनाएं दीं। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या विजयकांत के साथ गठबंधन पर चर्चा हुई तो उनका जवाब था कि हर भेंट के पीछे केवल गठबंधन की वार्ता ही मकसद नहीं होती है। हमारी यह भेंट उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए थी।

डीएमडीके से अनिर्णीत वार्ता

सूत्रों की मानें तो एआईएडीएमके-भाजपा गठबंधन में डीएमडीके के शामिल होने को लेकर संशय बना हुआ है। गठबंधन और सीट बंटवारे की वार्ता अनिर्णीत रही है। डीएमडीके सात से नौ लोकसभा सीट और प्रेमलता विजयकांत के लिए राज्यसभा सदस्यता मांग रही है। जबकि भाजपा उसे ५ से अधिक सीटें नहीं देना चाहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो