वेलम्माल स्कूल का डा. एलिजाबेथ थॉमस रोलिंग ट्राफी पर कब्जा

Mukesh Sharma

Publish: Oct, 12 2017 04:56:08 (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India

पेरम्बूर स्थित सीटीटीई कालेज में सीटीटीई अंतर स्कूल टूर्नामेन्ट डा. एलिजाबेथ थामस रोलिंग ट्राफी पर वेलम्माल स्कूल ने कब्जा जमाया। समापन समारोह में अंत

चेन्नई। पेरम्बूर स्थित सीटीटीई कालेज में सीटीटीई अंतर स्कूल टूर्नामेन्ट डा. एलिजाबेथ थामस रोलिंग ट्राफी पर वेलम्माल स्कूल ने कब्जा जमाया। समापन समारोह में अंतरराष्ट्रीय कैरम खिलाड़ी व कोच आरोग्य राज ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए।

कालेज की प्राचार्य डा. हनीफा घोष ने टूर्नामेन्ट की घोषणा की। टूर्नामेन्ट में 22 स्कूलों ने भाग लिया। टूर्नामेन्ट के तहत खो-खो, थ्रोबाल एवं कैरम प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। कैरम में लोर्डस गल्र्स हाई स्कूल विजेता तथा बास्को एकेडमी उप विजेता बनी। थ्रोबाल में वेलम्माल स्कूल तथा खो-खो में सेंट रफील स्कूल विजेता रही।

कॉमेडियन संतानम व बिल्डर पर मामला दर्ज

वलसरवाक्कम पुलिस ने बिल्डर की शिकायत पर मशहूर फिल्म कॉमेडियन संतानम के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। वहीं संतानम की शिकायत पर बिल्डर के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। दोनों पर मारपीट और धमकाने सहित तीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। वलसरवाक्कम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल अभिनेता संतानम ने बिल्डर षणमुगसुंदरम के साथ मिलकर मैरिज हॉल बनाने का निर्णय किया था। इसकी एवज में संतानम ने षणमुगसुंदरम को दो करोड रुपए दिए और दोनों के बीच कॉन्टे्रक्ट हुआ, लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से मैरिज हॉल बनाने का काम रोक दिया गया। इस पर संतानम ने अपने दिए हुए रुपए वापस मांगे लेकिन बिल्डर पैसे देने में विलंब करने लगा। सूत्रों ने बताया कि सोमवार रात संतानम और मैनेजर रमेश पैसे मांगने उसके ऑफिस गए, लेकिन वहां उनके बीच कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई।

इस दौरान षणमुगमसुंदरम के दो दोस्तों और संतानम व रमेश के बीच मारपीट हो गई। बाद में कार्यालय के कर्मचारियों ने उन्हें अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया। उसके बाद चारों को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। षणमुगसुंदरम और संतानम ने वलसरवाक्कम पुलिस में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच हो रही है। कॉमेडियन एन संतानम ने अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

Web Title "Dr Elisabeth Thomas of the Velamal School captures the Rolling Trophy"