script

लोकसभा चुनाव में ४० सीटों पर लड़ेगी डीएमडीके

locationचेन्नईPublished: Feb 23, 2019 03:24:52 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

-२४ से उम्मीदवारों से मांगेगी आवेदन पत्र – आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु में राजनीतिक गठजोड़ के लिए एआईएडीएमके से पीएमके के बराबर सीटें नहीं मिलने के बाद डीएमडीके ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी पुदुचेरी की एक सीट समेत राज्य की सभी सीटों से चुनाव लड़ेगी।

polls,contest,seats,Sabha,Lok,

लोकसभा चुनाव में ४० सीटों पर लड़ेगी डीएमडीके

चेन्नई. आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु में राजनीतिक गठजोड़ के लिए एआईएडीएमके से पीएमके के बराबर सीटें नहीं मिलने के बाद डीएमडीके ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी पुदुचेरी की एक सीट समेत राज्य की सभी सीटों से चुनाव लड़ेगी। पार्टी द्वारा २४ फरवरी से इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन की मांग करेगी। सूत्रों के अनुसार एआईएडीएमके द्वारा डीएमडीके को तीन सीट देने का प्रस्ताव दिया गया था, पर डीएमडीके ने अपनी मांग नही बदली और पीएमके के बराबर सीट देने की मांग कर रहा था, लेकिन एआईएडीएमके ने उतना सीट देने से इनकार कर दिया। इसी बीच भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने दावा किया कि बहुत ही जल्द डीएमडीके राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके और भाजपा के गठबंधन में शािमल होगी। कांचीपुरम में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा राज्य की मुख्य विपक्षी दल डीएमके और कांग्रेस को एआईएडीएमके-भाजपा और पीएमके के गठबंधन से डर लगने लगा है और जल्द ही डीएमडीके भी इस गठबंधन में शामिल होगी।
उन्होंने कहा कि डीएमडीके ऐसी पार्टी है जो बिना किसी समस्या के ही वोट हासिल करने की क्षमता रखती है और उनका साथ में आना बेहतर होगा। इससे पहले विजयकांत की पत्नी और डीएमडीके की कोषाध्यक्ष प्रेमलता ने कहा कि एक सप्ताह के भीतर गठबंधन को लेकर अच्छी खबर आएगी। उन्होंने कहा कि इसमें किसी प्रकार की जल्दबाजी नही की जा सकती।

ट्रेंडिंग वीडियो