scriptबंद घर में आग से सिलेण्डर फटा, कोई घायल नहीं | Cylinder cracked in fire at home no injuries | Patrika News

बंद घर में आग से सिलेण्डर फटा, कोई घायल नहीं

locationचेन्नईPublished: Aug 16, 2017 11:59:00 pm

अमंजीकरै की एमएम कोलॉनी में बुधवार सुबह एक बंद घर में आग लगने से सिलेण्डर फट गया जिसमें घर के इलेक्ट्रोनिक उपकरणों के अलावा सोने के गहने और नगदी भी जल

cylinder burst

Home view after the cylinder burst in a house located in MM Colony of Amanjirai.

चेन्नई।अमंजीकरै की एमएम कोलॉनी में बुधवार सुबह एक बंद घर में आग लगने से सिलेण्डर फट गया जिसमें घर के इलेक्ट्रोनिक उपकरणों के अलावा सोने के गहने और नगदी भी जलकर स्वाह हो गई। पुलिस ने बताया कि जिस वक्त घर में आग लगी उस समय घर में कोई नहीं था। पुलिस को संदेह है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी, इसके कारण ही सिलेण्डर फट गया जिससे हुए जोरदार धमाके से इमारत की दीवार में दरार आ गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिजनेसमैन वासु और उसकी पत्नी रेवती अपने दो बच्चों के साथ एमएम कॉलोनी में दो मंजिला इमारत में रहते हंै। वे सभी तीन दिन पहले कहीं घूमने गए थे। बुधवार अल सुबह उनके घर में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग की लपटें तेजी से फैलती हुई किचन तक पहुंच गई जहां गैस का सिलेण्डर रखा था। इससे सिलेण्डर में विस्फोट हो गया। पड़ोसियों ने धमाके की आवाज सुनकर बाहर निकलकर देखा तो वासु के घर से धुआं निकल रहा था।

उन्होंने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया। सूचना मिलते ही कोयम्बेडु से दो दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक भारी नुकसान हो चुका था। पुलिस ने वासु को सूचित किया। वासु के हवाले से पुलिस ने बताया कि घर में २० सवरन सोने के गहने और नगदी रखी थी जो जलकर नष्ट हो गई। इसके साथ ही किचन और घर के सारे इलेक्ट्रोनिक उपकरण जल गए। अमंजीकरै पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

अमंजीकरै की एमएम कोलॉनी स्थित एक घर में सिलेण्डर फटने के बाद घर का नजारा।

पूझल साइकिल शॉप के निकट मंंगलवार रात को अज्ञात गिरोह के सदस्यों ने एक बाइक पर सवार दम्पती को शिकार बनाया। इन लोगों द्वारा बाइक पर पति के साथ घर लौट रही महिला के गले से चेन खींची जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई जिससे दोनों गिरकर घायल हो गए। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दोनों खतरे से बाहर गए हैं। पुलिस उन झपट्टामारों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार पूझल में कावांकरै की एनएससी बोस स्ट्रीट निवासी अशोक कुमार और उसकी पत्नी मालती (३२) हादसे का शिकार हुए। दरअसल मंगलवार सुबह अशोक मालती को उसके मायके बेसिन ब्रिज ले गया।

दोनों रात को बाइक से घर के लिए रवाना हुए। जब वे पूझल साइकिल शॉप के निकट पहुंचे उसी दौरान उनका पीछा कर रहे दो बाइक सवारों ने झपट्टा मारकर मालती के गले से सोने की चेन खींच ली और फरार हो गए। उनके झपट्टा मारने से बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई जिससे दोनों गिरकर घायल हो गए। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालकर लुटेरों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो