scriptसीएम व डिप्टी सीएम ने एमजीआर-जयललिता को दी श्रद्धांजलि | CM and Deputy CM give tribute to MGR-Jayalalithaa | Patrika News

सीएम व डिप्टी सीएम ने एमजीआर-जयललिता को दी श्रद्धांजलि

locationचेन्नईPublished: Oct 17, 2018 09:40:14 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

एआईएडीएमके मुख्यालय में बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर पार्टी का ४७वां स्थापना दिवस मनाया गया।

hb3rw

सीएम व डिप्टी सीएम ने एमजीआर-जयललिता को दी श्रद्धांजलि

पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने की अपील

चेन्नई. एआईएडीएमके मुख्यालय में बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर पार्टी का ४७वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने एआईएडीएमके संस्थापक स्वर्गीय एम.जी. रामचंद्रन और पूर्व महासचिव स्व. जे. जयललिता की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यालय के पास सुबह से इंतजार कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी संयोजक ओ. पन्नीरसेल्वम और सह-संयोजक ईके पलनीस्वामी का स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं में मिठाइयां भी बांटी गई। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्य भर में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन कर विजेताओं को पुरस्कृत किया।
पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे एक पत्र में मुख्यमंत्री ने पार्टी में एकता बनाए रखने और इसकी रक्षा करने पर जोर दिया। इससे पहले मुख्यमंत्री ने रक्तदान के लिए एक मोबाइल ऐप्प लांच किया। उल्लेखनीय है कि एमजीआर ने १७ अक्टूबर १९७२ में डीएमके से निकल कर एआईएडीएमके पार्टी शुरू की थी। एमजीआर के निधन के बाद जयललिता ने पार्टी का नेतृत्व कर उसे आगे बढ़ाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो