chennai crime news in hindi: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, मौत

By: shivali agrawal

Updated On:
19 Jul 2019, 04:09:57 PM IST

  • पट्टाभिराम pattabhiram के अनैकट मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत death हो गई।

हिट एंड रन का मामला
चेन्नई. पट्टाभिराम pattabhiram के अनैकट मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत death हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है वाहन की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार तिरुमुलैवायल निवासी विमल प्रभू (३०) गुरुवार सुबह बाइक लेकर घर निकला था। वह पट्टाभिराम के एक ब्रिज के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस उस वाहन की तलाश कर रही है जिसकी टक्कर से उसकी मौत हुई। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पूंदमल्ली यातायात पुलिस मामले की जांच कर रही है।
------------------------------------

अयप्पन तांगल की घटना
गेट खोलने से किया इनकार तो सिरफिरे ने हवा में की फायरिंग
- पुलिस मामले की जांच में जुटी
चेन्नई. अयप्पन तांगल इलाके में एक सिरफिरे युवक ने अपनी बहन के अपार्टमेंट के अंदर प्रवेश नहीं करने देने पर पिस्टल से हवा में फायरिंग शुरू कर दी। उसने चौकीदार को डराने के लिए दो राउंड फायरिंग की। फायरिंग की आवाज से अपार्टमेंट में भगदड़ मच गई। हालांकि किसी को भी गोली नहीं लगी। चौकीदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
आरोपी दीपक (३०) को हिरासत मेें लेकर पूछताछ कर रही है। दीपक केरल के त्रिवेन्द्रम का रहने वाला है। वह अपनी बहन सुनीता से मिलने आया था जो अयप्पन तांगल के साईराम नगर के मोहनविल्ला अपार्टमेंट में रहती थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुनीता और दीपक के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। दीपक सुनीता के फ्लैट में आकर झगड़ा करता था। इसलिए उसने अपार्टमेंट के चौकीदार को बोलकर अपार्टमेंट परिसर में आने पर रोक लगवा दी थी।
बुधवार को दीपक केरल से सुनीता से मिलने उसके घर आया लेकिन अपार्टमेंट के चौकीदार ने उसे अंदर जाने से रोक दिया। उसने कई बार चौकीदार से विनती की लेकिन वह नहीं माना तो उसे गुस्सा आ गया। उसने चौकीदार को डराने के लिए पिस्टल निकालकर उसे दिखाकर धमकाने लगा। इससे भी जब चौकीदार नहीं डरा तो उसने उसे डराने के लिए हवा में फायरिंग की। गुरुवार सुबह चौकीदार ने मांगाडु पुलिस में शिकायत की। शिकायत के बाद मांगाडु पुलिस मौके पर पहुंचकर दीप को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Updated On:
19 Jul 2019, 04:09:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।