scriptचेन्नई अपराध समाचार | chennai crime news | Patrika News

चेन्नई अपराध समाचार

locationचेन्नईPublished: Oct 24, 2018 01:38:18 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

गंभीर झुलसे मासूम ने अस्पताल में दम तोड़ा
करंट लगने से अधेड़ की मौत
अवैध पटाखा इकाई में धमाका, ३ जने मरे

Fire,crime,died,electric current

चेन्नई अपराध समाचार

गंभीर झुलसे मासूम ने अस्पताल में दम तोड़ा
चेन्नई. आयुध पूजा के दौरान आग से झुलसे दो साल के मासूम प्रतीश ने मंगलवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसका कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने बताया कि पट्टाभिराम के तन्नदुरै निवासी शक्तिवेल ने आयुध पूजा को घर की सफाई की और कचरा घर के बाहर रखकर आग लगा दी। उसी समय वहां खेल रहा उसका पुत्र प्रतीश खेलते खेलते आग में गिर गया और गंभीर रूप से झुलस गया। अभिभावकों ने उसे बचाकर केएमसी अस्पताल ले गए जहां चार दिन उपचार के बाद मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया।
करंट लगने से अधेड़ की मौत
चेन्नई. कोटूरपुरम में करंट लगने से अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कोटूरपुरम की पेरुमाल कोविल स्ट्रीट निवासी वीरभद्र (५६) काम से लौटने के बाद भोजन किया और सो गया। वह टेबल फैन लगाकर सो रहा था। देर रात नींद में उनका हाथ पंखे के तार पर चला गया जिससे करंट लगने से उसकी मौत हो गई। मंगलवार सुबह परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। शव को रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कांचीपुरम की घटना
अवैध पटाखा इकाई में धमाका, ३ जने मरे
चेन्नई. कांचीपुरम में अवैध देसी पटाखा निर्माण इकाई में मंगलवार को जबरदस्त धमाका हुआ। विस्फोट में वहां कार्यरत तीन जनों की मौत हो गई। एक अन्य गंभीर घायल है जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जिला पुलिस सूत्रों के अनुसार कांचीपुरम के ३५वें वार्ड के नागलू स्ट्रीट में बसे मुस्तफा अहमद के घर अवैध तरीके से देसी पटाखा निर्माण होता था। यहां बने पटाखे चोरी-छिपे बाहर बेचे जाते थे।
इस घर में अचानक विस्फोट हुआ। इस धमाके में मुश्ताक अहमद, सायरा और मस्तान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शरबुद्दीन को गंभीर चोटें आई है। उसे कांचीपुरम सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया है।
धमाके से लगी आग की खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंचे दमकल दस्ते ने आग बुझाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बताया कि यहां अवैध रूप से पटाखे तैयार किए जा रहे थे। मामले की आगे की कार्रवाई चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो