chennai news in hindi ब्राडवे बस टर्मिनस के पास सड़क में पड़े गड्ढ़़े

By: Ashok Rajpurohit

Published On:
Jul, 19 2019 07:56 PM IST

  • सामान्य बारिश में ही धुल गई सड़कें
    - टर्मिनस के सुधार को लेकर सरकार गंभीर नहीं

चेन्नई. महानगर में हाल ही हुई सामान्य बारिश ने ही सरकार की पोल खोल कर रख दी। महानगर में कई सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई तो कई जगह सड़कों ंपर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए। कुछ ऐसा ही हाल ब्राडवे बस टर्मिनस का हो गया है। टर्मिनस के प्रांगण में पड़े गड्ढे बसों के आवागमन में बाधा बन गए हैं। इस प्रांगण में कुछ समय पूर्व ही सीमेन्ट कंक्रीट की सड़क बनाई गई थी। ऐसी सड़कें कई जगह से उखड़ चुकी हैं। गौर करने वाली बात यह है कि अभी बारिश का सीजन तो शुरू हुआ ही नहीं है उससे पहले ही हालात ऐसे बन चुके हैं। गड्ढों के कारण बारिश के दौरान यात्रियों को आवागमन में भारी बाधा झेलनी पड़ती है। एमटीसी के बेड़े में हाल ही नई बसें तो शामिल की गई हैं लेकिन बस टर्मिनसों के रखरखाव पर कोई विशेष ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिससे उनका सौंदर्य खोता जा रहा है। टर्मिनस में बैठने की बेंचें तक टूट चुकी हैं। टर्मिनस में फुटपाथ पर दुकान लगाकर बैठने वालों ने भी यात्रियों के लिए परेशानी पैदा की है।
....................
गड्ढ़ों के कारण आवागमन बाधित
महानगर की मुख्य सड़कों एवं बस स्टेशनों का हाल बुरा है। बरसात के मौसम में कई सड़कों पर पड़े बड़े गड्ढों के कारण राहगीरों एवं वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है। प्रशासन लापरवाह बना हुआ है।
-कालूराम सोलंकी, कोण्डितोप, बिजनसमैन
......................
हर इलाके में सड़कें खस्ताहाल
महानगर में कमोबेश हर इलाके में सड़कों की हालत खस्ता है। सामान्य सी बरसात में ही सड़कें टूट जाती हंै। इन सड़कों की महीनों तक मरम्मत ही नहीं की जाती। ऐसेे में ये गड्ढे वाहन चालकों के लिए खतरा हैं।
-महेश सिंघल, तंडियारपेट, बिजनसमैन।
.........................

Published On:
Jul, 19 2019 07:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।