भाजपा ने की तिरुमावलवन की आलोचना

By: Ritesh Ranjan

Updated On: Apr, 26 2019 12:28 PM IST

  • भाजपा और पीएमके पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाने वाले वीसीके महासचिव तोल तिरुमावलवन को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन व राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने करारा जवाब दिया है।

चेन्नई. भाजपा और पीएमके पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाने वाले वीसीके महासचिव तोल तिरुमावलवन को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन व राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने करारा जवाब दिया है।
पोनपरप्पी में हुई हिंसा को लेकर धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन की ओर से बुधवार को चेन्नई में विरोध प्रदर्शन किया गया।
प्रदर्शन को संबोधित करते हुए वीसीके प्रमुख ने कहा था कि भाजपा और पीएमके ने सभी सीमाओं को लांघ दिया है। दोनों पार्टियां जनतंत्र को कुचलने में लगी है। भाजपा से मासूम हिन्दुओं व पीएमके की जद से वन्नियरों को बचाए जाने की जरूरत है।
तमिलइसै ने ट्वीट किया कि सुधार के बजाय प्रतिशोध लेने के लिए वीसीके प्रमुख उकसा रहे हैं। उनके कब्जे से मासूम युवाओं को छुड़ाना हमारा फर्ज है। उन्होंने प्रश्न किया कि बतौर सांसद और विधायक क्या वे कभी जनहितैषी कोई भी परियोजना ला सके?
एच. राजा ने ट्वीट किया कि तिरुमावलवन ने भाजपा और आरएसएस के बारे में जो कुछ भी कहा है वह निन्दाजनक है। तमिलनाडु में सामाजिक न्याय व्यवस्था के लिए वे एक खतरा हैं। उनको पता है कि वे चिदम्बरम सीट हार चुके हैं इसलिए लोगों को भडक़ाने में लगे हैं।

Published On:
Apr, 26 2019 12:28 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।