scriptशासुन कॉलेज में कला प्रदर्शनी, छात्राओं ने दिखाया उत्साह | Art exhibition at Shasun College, students show enthusiasm | Patrika News

शासुन कॉलेज में कला प्रदर्शनी, छात्राओं ने दिखाया उत्साह

locationचेन्नईPublished: Sep 20, 2018 11:08:54 pm

Submitted by:

arun Kumar

छात्राओं को जिंदगी में नए आयाम स्थापित करने की सलाह
 

Chennai News,patrika news,college news,

Chennai News,patrika news,college news,

भारतीय संस्कृति और परम्परा से सराबोर प्रदर्शनी

प्रदर्शनी में विभिन्न भारतीय कलाकारों के 20 कैरिगेचर

चेन्नई. श्री शंकरलाल सुंदरबाई शासुन जैन महिला महाविद्यालय में गुरुवार को स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन की ओर से कला प्रदर्शनी शासुन संस्कृति लगाई गई। भारतीय संस्कृति और परम्परा से सराबोर इस प्रदर्शनी में विभिन्न भारतीय कलाकारों के 20 कैरिगेचर, राजस्थान के रॉयल ट्रिप के दौरान लिए गए 43 फोटोग्राफ और 50 डिजीटल पेंटिंग को दर्शाया गया है।
पढ़ाई का उद्देश्य केवल खुद को प्रोफेशनली सेटल करना

प्रदर्शनी का उद्घाटन प्रसिद्ध अदाकारा जानकी सर्वेश ने किया। इस मौके पर उन्होंने अपने अभिभाषण में छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए जिंदगी में नए आयाम स्थापित करने की सलाह दी। उन्होंने कहा हमारी पढ़ाई का उद्देश्य केवल खुद को प्रोफेशनली सेटल करना नहीं बल्कि एक अच्छा व्यक्तिव बनाना है जिससे समाज में बेहतर उदाहरण पेश कर सकें। इस मौके पर कॉलेज के सचिवअभय कुमार श्रीश्रीमाल, अशोक कुमार मेहता, प्रिंसिपल डा. बी. पूर्णा समेत कई अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।
बीएफएससी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विशेष प्रेरक कार्यक्रम

तुत्तुकुड़ी. यहां स्थित फिशरीज कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में मौजूदा सत्र के बीएफएससी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए गुरुवार को एक प्रेरक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। गौरतलब है कि शैक्षणिक सत्र 2018-19 के लिए प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले नए विद्यार्थियों की कक्षाएं गत 8 सितंबर से शुरू हो चुकी हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन इन नए विद्यार्थियों को सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करने को किया गया था।
कार्यक्रम ने मौजूदा बैच के 60 विद्यार्थियों ने भाग लिया

कार्यक्रम के प्रेरक वक्ता पर्लसिटी एकेडमी ऑन लीडरशिप एंड मैनेजमेंट स्किल के संस्थापक निदेशक डी. सेंदिलकन्नन थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता फिशरीज कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट तुत्तुकुड़ी के डीन डॉ. जी. सुकुमार ने की। इस विशेष कार्यक्रम ने मौजूदा बैच के 60 विद्यार्थियों ने भाग लिया। धन्यवाद कार्यक्रम संयोजक पी. गणेशन न ज्ञापित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो