scriptयोगी बाबू के साथ कॉमेडी करेंगी अंजलि | Anjali to comedy with Yogi Babu | Patrika News

योगी बाबू के साथ कॉमेडी करेंगी अंजलि

locationचेन्नईPublished: Jul 15, 2019 07:32:18 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

अंजलि ने हॉरर से लेकर ड्रामा स्टोरी करने के बाद अब कुछ डिफरेंट करने का सोचा है

Anjali to comedy with Yogi Babu

योगी बाबू के साथ कॉमेडी करेंगी अंजलि

चेन्नई. कॉलीवडु अभिनेत्री अपने लुकओवर के बाद कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी। उनकी अगली फिल्म में वे मौजूदा दौर के डिमांडिंग कॉमेडियन योगी बाबू के साथ फैन्स को हंसाएंगी। अंजलि ने हॉरर से लेकर ड्रामा स्टोरी करने के बाद अब कुछ डिफरेंट करने का सोचा है। उनकी अगली फिल्म फंतासी कॉमेडी है जिसमें योगी बाबू के अलावा विजय टीवी फेम रामर नजर आएंगे। रामर का रोल रोड साइड रोमियो का है जो अंजलि से एकतरफा प्यार करता है। फिल्म के निर्देशक कृष्ण जयराज तथा प्रॉड्यूसर केएस सीनिश हैं। सीनिश की प्रॉडक्शन कंपनी सोल्जर्स फैक्ट्री की पिछली फिल्मा ‘बैलूनÓथी।

फिल्म निर्माता का कहना है कि निर्देशक कृष्णन जयराज ने जो बेसिक आइडिया सृजित किया है वह बहुत पसंद आया। हमेशा यही होता है कि नारी प्रधान फिल्मों की कहानी या तो दैवीय शक्ति पर आधारित होती है अथवा ताना-बाना सामाजिक व पारिवारिक रिश्तों पर बुना जाता है। अगर फिल्म में कॉमेडी का पुट डाल भी दिया जाए तो भी यह सीमित मात्रा में होता है लेकिन फिल्मकार ने पूरी कहानी फंतासी कॉमेडी की थीम पर बनाई है।

अंजलि की लीड भूमिका पर निर्माता सीनिश का कहना है कि मुख्य पात्र में कुछ महत्वपूर्ण योग्यताएं देखी गई थी जैसे सिम्पल एक्सप्रेशन जिसमें ह्यूमर का पुट हो। इससे पहले हम अभिनेत्रियों की तलाश करते अंजलि ने हमारा काम आसान कर दिया।

फिल्म निर्देशक कृष्णन जयराज ने भी कुछ यही बात कही। उनका कहना तो हमारी चॉइस तो अंजलि ही थी लेकिन हमें डाउट था कि वे इस स्क्रिप्ट के लिए हां भरेंगी। वे उस वक्त सरप्राइज हो गए जब अंजलि को कहानी पसंद आई। अंजलि ने तत्काल फिल्म के लिए हां कर दी। निर्देशक ने बताया कि आजकल तो योगी बाबू कॉमेडी किंग हो चुके हैं और लीड रोल भी कर रहे हैं। फिल्म में वे फुल स्ट्रेच कॉमेडी करेंगे। विजय टीवी फेम रामर का रोल भी अंजलि व योगी बाबू के बराबर है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो