scriptएआइजेएमएफ का कैंसर मिटाओ अभियान | Aijemf cancer eradication campaign | Patrika News

एआइजेएमएफ का कैंसर मिटाओ अभियान

locationचेन्नईPublished: Oct 17, 2018 09:18:49 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

अखिल भारतीय जैन अल्पसंख्यक महासंघ (एआईजेएमएफ) तथा ग्लोबल मारवाड़ी चेरिटेबल फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में खोजो कैंसर,

vrwe

एआइजेएमएफ का कैंसर मिटाओ अभियान

चेन्नई. अखिल भारतीय जैन अल्पसंख्यक महासंघ (एआईजेएमएफ) तथा ग्लोबल मारवाड़ी चेरिटेबल फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में खोजो कैंसर, मिटाओ कैंसर अभियान के तहत वानियमबाड़ी के मरुधर केशरी महिला महाविद्यालय में कैंसर जागरूकता कायüक्रम का आयोजन हुआ। कुछ दिन पूवü एआईजेएमएफ के सौजन्य से वेलूर के वीआईटी विश्वविद्यालय में भी यह कायüक्रम हुआ था। जिसमें जिला कलक्टर रामन और विश्वविद्यालय के कुलपति जी. सेल्वम भी उपस्थित हुए।
कायüक्रम में सुगन हाउस शाखा के कोषाध्यक्ष सुभाष चोरडिय़ा का सम्मान किया गया। कन्हैयालाल, राजेश कमल तालेड़ा, भंवरलाल-मदनलाल झाबक का सहयोग रहा। राज्य में अब तक 500 लोगों की जांच की गई।
संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित गांधी ने बताया कि कैंसर नियंत्रण वाहन मेंं सभी प्रकार के कैंसर की जांच की सुविधाएं उपलब्ध हंै। संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. कृष्णचंद चोरडिय़ा ने बताया कि पिछले तीन वषोंüü से जारी इस अभियान में देशभर में अब तक लगभग अस्सी हजार लोगों की चिकित्सा-जांच की गई है। इन जांचों में करीब 1200 कैंसर के मरीजों का पता लगा और उन्हें उचित चिकित्सा सलाह दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो