script-अग्रवाल सभा की नई योजना की शुरुआत | agarwal sabha- new scheme | Patrika News

-अग्रवाल सभा की नई योजना की शुरुआत

locationचेन्नईPublished: May 20, 2019 04:41:47 pm

वस्त्रालयम योजना जनता लिए काफी फायदेमंद : बंसल-अग्रवाल सभा की नई योजना की शुरुआत

Chennai, tamilnadu

new scheme

चेन्नई. बिना जाति, धर्म एवं भेद के अग्रवाल सभा द्वारा किए जा रहे मानव सेवा कार्य काबिलेतारीफ हैं। समाज में लगातार बदलाव हो रहा है और जरूरतमन्दगों की सेवा के लिए सभी को आगे आना चाहिए। अग्रवाल सभा द्वारा शुरू की गई नई योजना से समाज के उस वर्ग को भी लाभ मिल सकेगा जो आर्थिक रूप से अधिक समृद्ध नहीं है।
मुख्य अतिथि सीएमआरएल के प्रबंध निदेशक पंकज कुमार बंसल अन्नानगर स्थित एसआरकेके अग्रवाल सभा भवन में श्री अग्रवाल सभा की नई योजना ओल्ड क्लॉथ बैंक वस्त्रालयम का उद्घाटन करने के बाद आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। बंसल ने कहा सभा द्वारा समय-समय पर जल सेवा, धर्मशाला का निर्माण, छात्रवृत्ति वितरण, मेडिसिन, क्लिनिक आदि के माध्यम से सेवा कार्य किए जाते हैं। वस्त्रालयम योजना भी निसंदेह जनहितकारी होगी। ऐसे मानवीय कार्यों को प्रोत्साहन दिया जाना चाहिए। दूसरों को सम्मान देने पर ही हमें सम्मान मिल सकेगा। बंसल ने कहा कि किस तरह अग्र बंधु यहां दक्षिण में आकर अपने व्यवसाय के साथ ही सामाजिक कार्यों में भी निरंतर हाथ बंटा रहे हैं।
विशिष्ट अतिथि डॉ. रेवती पार्थसारथी ने कहा अग्रवाल सभा द्वारा किए जा रहे कार्य वास्तव में सराहनीय है। ऐसे कार्योंं से समाज के एक बड़े वर्ग को लाभ मिल सकेगा।
सभाध्यक्ष अशोक केडिया ने स्वागत भाषण में सभा की गतिविधियां बताई। महासचिव संजीव अग्रवाल ने मुख्य अतिथि तथा कोषाध्यक्ष रविन्द्र गुप्ता ने विशिष्ट अतिथि का परिचय दिया। इवेंट चेयरमैन अमित तुलसियान ने नई योजना के बारे में जानकारी दी। नेहा अग्रवाल ने संचालन किया।
सभा के पूर्व अध्यक्ष इन्द्रराज बंसल, सीताराम गोयल, किशनलाल मोदी, जगदीशप्रसाद अग्रवाल, महावीरप्रसाद गुप्ता, रामाकिशन अग्रवाल, विजय गोयल, रामवतार रूंगटा, बाबूलाल केडिया, जीतेन्द्र खेमका, कल्पना भालोटिया, मीना टाल्टिया समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे। इस अवसर पर जरूरतमन्द लोगों में पुराने कपड़ों का वितरण किया गया।
————-

ट्रेंडिंग वीडियो