scriptमामूली विवाद के बाद आठ लोगों पर तेजाब डाला, आरोपी गिरफ्तार | 8 workers taken to hospital with burns after acid attack in chennai | Patrika News

मामूली विवाद के बाद आठ लोगों पर तेजाब डाला, आरोपी गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: May 21, 2019 04:29:11 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

घायल अस्पताल में भर्ती

acid

8 workers taken to hospital with burns after acid attack in chennai

चेन्नई. नेरकुंड्रम के मुनियप्पा नगर में पड़ोसियों से आपसी विवाद के बाद एक सिरफिरे ने आठ लोगों पर तेजाब डाल दिया जिससे सभी लोग झुलस गए। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

सभी घायलों को इलाज के लिए केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी कण्णप्पन (३३) को गिरफ्तार कर लिया है। कण्णप्पन पेशे से चांदी के जेवर बनाता है और नेरकुंड्रम के मुनियप्पा नगर में एक अपार्टमेंट के तीसरे माले में अपनी पत्नी रंजनी और भाई भास्कर के साथ रहता है।

उसी अपार्टमेंट में दूसरे माले पर आठ लोग रहते हैं जो कोयम्बेडु मार्केट में काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि आठों लोग रविवार शाम को छत पर बैठकर शराब पी रहे थे।

उसी दौरान कण्णप्पन और उसका ***** भास्कर भी छत पर गए और उनको शराब पीने से रोका। इस पर वे कण्णप्पन और भास्कर से लडऩे लगे और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। विरोध करने पर दोनों की पिटाई कर दी।

साथ ही उन्होंने कण्णप्पन की पत्नी को भी पीट दिया। इस विवाद में भास्कर को भी चोट आई। इसके बाद गुस्से में आकर कण्णप्पन नीचे अपने घर गया और तेजाब लाकर सभी लोगों पर उड़ेल दिया जिससे सभी घायल हो गए।

उनके नाम अलगुमुत्तु (३८), वंजीनाथन (१८), वेलमुरुगन (२३), वीरासामी (२३), अशोक (१९), वेलमुरुगन (२३), करुप्पुसामी (३२) और वेलमुरुगन (२५) है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को केएमसी अस्पताल भेजा और कण्णपन्न को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो