scriptतीन सड़क दुर्घटनाओं में 11 की मौत, ८ घायल | 11 dead in three accident in Tamilnadu | Patrika News

तीन सड़क दुर्घटनाओं में 11 की मौत, ८ घायल

locationचेन्नईPublished: Oct 20, 2018 08:41:25 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

तीन सड़क दुर्घटनाओं में ११ की मौत, ८ घायल

11 dead in three accident in Tamilnadu

11 dead in three accident in Tamilnadu

चेन्नई.

तमिलनाडु में शनिवार को हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में ११ लोगों की मौत हो गई, जबकि ८ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पहली घटना मदुरै के वैदुगट्टी में हुई जहां एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बस स्टॉप पर खड़े सात महीने की बच्ची सहित परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान माराती (६५), लक्ष्मी (३७), वसंती और सात महीने की बच्ची के तौर पर हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।

दूसरी घटना विल्लुपुरम के दिंडीवणम में हुई जहां एक कार की स्थिर लॉरी से हुई भिडं़त में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी प्रकार कृष्णगिरी जिले के होसूर में एक कार की लॉरी से भिड़ंत हो गई। घटना में कार सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार कार सवार लोग पूजा के लिए कहीं जा रहे थे।

इसी दौरान सामने से आर रही एक लॉरी से कार की भिड़ंत हो गई। मृतकों की पहचान मैरी (६५), दरत, एंजल और अनिता के तौर पर हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा एवं घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो