scriptकैदियों को पेट्रोल बेचने की ड्यूटी पर मिलेगी जेल से बाहर की आबोहवा | Prisoners will sell petrol on pump out of jail in punjab | Patrika News

कैदियों को पेट्रोल बेचने की ड्यूटी पर मिलेगी जेल से बाहर की आबोहवा

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Jun 03, 2019 06:24:19 pm

Submitted by:

Prateek

रंधावा ने ही सहकारिता विभाग के संस्थानों की जमीन पर पेट्रोल पम्प खोलने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए थे…

petriol pomp file photo

कैदियों को पेट्रोल बेचने की ड्यूटी पर मिलेगी जेल से बाहर की आबोहवा

(चंडीगढ़,पटियाला): पंजाब में पटियाला सेन्ट्रल जेल पर पेट्रल पंप खोला जाएगा। इसके लिए आज को जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा और इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के अधिकारियों ने एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए। पटियाला सेन्ट्रल जेल पर खोले जाने वाले पेट्रल पंप पर अच्छे चाल-चलन वाले कैदी और जेल स्टाफ के सदस्य काम करेंगे। इस व्यवस्था से कैदियों को पेट्रोलियम पदार्थ बेचने के साथ बाहर की आबोहवा भी मिलेगी। इससे पहले प्रदेश के सहकारी संस्थानों की अतिरिक्त जमीन पर पेट्रोल पम्प खोलने के लिए पंजाब के सहकारी विभाग और इंडियन ऑयल कार्पोरेशन ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए थे। जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के पास सहकारिता विभाग भी है।


बता दें कि राज्य में सहकारी संस्थानों और जेलों में खाली पड़ी जमीनों पर पेट्रोल पंप खोलने के लिए 29 मई को इंडियन आयल कार्पोरेशन व पंजाब के सहकारिता विभाग के बीच समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए थे। इसके बाद जेलों की खाली जमीन पर पेट्रोल पम्प खोलने के लिए जेल विभाग के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करना बाकी था।इस मौके पर सहकारिता व जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और सहकारिता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विश्वजीत खन्ना मौजूद थे। रंधावा ने ही सहकारिता विभाग के संस्थानों की जमीन पर पेट्रोल पम्प खोलने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए थे। इंडियन ऑयल कार्पोंरेशन के कार्यकारी निदेशक सुजाॅय चैधरी भी इस मौके पर मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो