'मखना सॉन्ग' को लेकर मुश्किल में यो यो, पंजाब महिला आयोग ने भेजा नोटिस

By: Prateek Saini

Published On:
Jul, 03 2019 05:52 PM IST

  • Makhna Song Honey Singh: मखना सॉन्ग को यो यो हनी सिंह ( Yo Yo Honey Singh ) के फैंस ने तो काफी पसंद किया। महिला आयोग ( Punjab Women Commission ) गाने में इस्तेमाल शब्दों से नाखुश है, खैर यह पहली बार नहीं है जब हनी सिंह ( Honey Singh ) को विवादों का सामना करना पड़ा हो।

(चंडीगढ़): मशहूर रैपर और पंजाबी सिंगर हनी सिंह ( Yo Yo Honey Singh ) मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं। हाल ही में हनी सिंह ( Honey Singh ) की ओर से गाए गए मखना सॉन्ग को लेकर पंजाब स्टेट वूमेन कमिशन ( punjab women commission ) की ओर से आपत्ति जताई गई है। इस मामले में यो यो को नोटिस भेजा गया है।

गाने में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्द ( Makhna Song Controversy ) इस्तेमाल करने को लेकर वूमेन कमिशन ने नाराजगी जताई है। राज्य महिला आयोग अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने बताया कि '' हनी सिंह को उनके सॉन्ग मखना को लेकर नोटिस भेजा गया है। गाने में महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। आयोग ने अपने स्तर पर कार्रवाई की है। जल्द ही इस मामले में एफआइआर दर्ज करवाई जाएगी। गुलाटी ने कहा कि हमे आशा है कि राज्य सरकार भी इस दिशा में जरूर कार्रवाई करेगी।

 

पहले भी इन गानों को लेकर विवादों में रह चुके हैं हनी सिंह

Makhna Song Honey Singh

बता दें कि हनी सिंह लंबे समय तक सिंगिग ( honey singh songs ) से दूर रहे। इस बीच उनके फैंस ने उनके गानों को बहुत मिस किया। दिसंबर 2018 में 'मखना सॉन्ग' के साथ हनी सिंह ने धमाकेदार एंट्री की। इस गाने के बोल हनी सिंह ने खुद लिखे थे। नेहा कक्कर और हनी सिंह ने मिलकर इस गाने में आवाज दी। इस गाने को ऑनलाइन यू ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था। इस गाने को लोगों ने जमकर पसंद किया। यू ट्यूब पर यह गाना लगभग 20 मिलियन लोगों द्धारा देखा गया है।हनी सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह पहले भी अपने गाने ''मैं हूं बलात्कारी'' ( Main Hoon Balatkari ) को लेकर विवादों का सामना कर चुके है।

पंजाब से जुड़ी ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे...


यह भी पढे: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ पर किया ऐसा खुलासा, हिल गई पूरी इंडस्ट्री, कहा-'शादीशुदा नहीं हूं लेकिन..'

Published On:
Jul, 03 2019 05:52 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।