scriptखेत में काम कर रही महिला पर तीर से हमला, बेटी बोली पापा कहते थे जहां पाएंगे मारेंगे | Wife Attacked by Husband with Arrow in Sonbhadra | Patrika News

खेत में काम कर रही महिला पर तीर से हमला, बेटी बोली पापा कहते थे जहां पाएंगे मारेंगे

locationचंदौलीPublished: Dec 15, 2018 05:56:34 pm

यूपी के सोनभद्र में खेत में काम कर रही पत्नी पर पति ने ती से किया हमला, हालत गंभीर।

Woman Attacked

महिला पर हमला

सोनभद्र . यूपी के सोनभद्र में एक पति ने अपनी पत्नी पर तीर से हमला कर दिया। तीन लगते ही पत्नी गिरकर तड़पने लगी। किसी तरह उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालि चिंताजनक होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
 

घटना सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के रिजुल गांव की है। यहां के रहने वाले राम प्रसाद केवट का अपनी पत्नी से पिछले एक साल से विवाद चल रहा था। विवाद के चलते पत्नी अपने मायके में ही रहती थी। पत्नी से अपनी खुन्नस निकालने के लिये पति मौका खोज रहा था। इसी के चलते वह रिजुल के पिता के खेत के पास घात लगाकर बैठ गया।
उसकी पत्नी जब खेत में धान का गट्ठर उठाने पहुंची तो उसने उसपर निशाना साधकर तीर चला दिया, जो सीधे जाकर पत्नी लीवावती की जांघ में लगी और वह गिरकर तड़पने लगी। पिता वीरे केवट ने 100 नंबर पर कॉल करेक पुलिस को सूचना दी जिसके बाद घायल लीवावती को तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां शुरुआती इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
पिता वीरे ने बताया कि उसकी बटी लीवावती का पति राम प्रसाद अक्सर उसके साथ मारपीट करता रहता है। अब उसने तीर से हमला किया और फरार हो गया। उधर घायल की बेटी रानी ने बताया कि पिता ने पहले भी उसकी मां को मारा था, जिसके चलते उसका इलाज चल रहा था। कहा कि पापा मम्मी को कहते थे कि तुम्हें जहां पाएंगे मारेंगे।
By Santosh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो