scriptUP पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली! | UP Police Sub Inspector Shot Himself with Service Revolver | Patrika News

UP पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली!

locationचंदौलीPublished: Dec 11, 2018 09:22:11 am

सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली अन्तर्गत हिन्दुवारि पुलिस चौकी पर तैनात थे मरने वाले सब इंस्पेक्टर।

Suicide

सुसाइड

सोनभद्र . यूपी के सोनभद्र जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने अपने आपको गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना मंगलवार तड़के भोर की है। घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है।

घटना सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज कोतवाली अन्तर्गत हिन्दुवारि चौकी की है। 2015 बैच के सब इंस्पेक्टर सुतीज मिश्रा हिन्दुवारि चौकी प्रभारी के पद पर तैनात थे। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की तड़के भोर में 4.30 बजे उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर लोग पहुंचे ओर वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। पुलिस महकमे में घटना से हड़कम्प मच गया।
कंट्रोल रूम के वायरलेस घनघनाने लगे। तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया पर वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया। खबर लगते ही तत्काल एसपी किरीट राठौर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के संबंध में बताया कि प्रथम दृष्टया यह सुसाइड मैटर का केस पाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस हर बिंदु पर जांच करेगी कि आखिर किस वजह से उन्होंने इस तरह का कदम उठाया।
By Santosh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो