यूपी के सोनभद्र में कनहर नदी पर बने पुल का रेलिंग तोड़ते हुए ट्रक नदी में गिरा

By: Akhilesh Kumar Tripathi

Updated On:
11 Jul 2019, 09:09:33 PM IST

  • बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में धुत था और लगभग 50 मीटर तक रेलिंग तोड़ते हुए ट्रक नदी में जा गिरा

चंदौली/सोनभद्र. दुद्धी कोतवाली इलाके के कनहर नदी पर बने पुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक ट्रक नदी में गिर गया, सूचना के बाद कोतवाली दुद्धी पुलिस और विंढमगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से केबिन तोड़कर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। ड्राइवर को इलाज के लिये दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में धुत था और लगभग 50 मीटर तक रेलिंग तोड़ते हुए ट्रक नदी में जा गिरा।

 

यह भी पढ़ें:

चंदौली में कच्चा मकान गिरा, मलबे में दबकर मां की मौत, दो साल के बच्चे की हालत गंभीर

 

मिली जानकारी के अनुसार टर्बो ट्रक दुद्धी से विंढमगंज की तरफ जा रहा था, कनहर नदी पर बने पुल पर ट्रक अनियंत्रित होकर लगभग 50 मीटर तक रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद ट्रक से ड्राइवर को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

 

यहां देखें वीडियो

Updated On:
11 Jul 2019, 09:09:33 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।