scriptबीजेपी को वोट देने के लिये आजम खान की अपील का वीडियो हो रहा वायरल, अब इस पर सपा नेता नरेश उत्तम का आया बड़ा बयान | Sp leader naresh uttam comment on azam khan video | Patrika News

बीजेपी को वोट देने के लिये आजम खान की अपील का वीडियो हो रहा वायरल, अब इस पर सपा नेता नरेश उत्तम का आया बड़ा बयान

locationचंदौलीPublished: Jan 15, 2019 10:41:33 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

उन्होंने कहा कि देश में महंगाई चरम पर हैं, किसानो के खाद, बीज, कीटनाशक दवायें के दाम बढ़ा दिए किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

Sp leader naresh uttam

नरेश उत्तम

चंदौली. आजम खान का एक वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भाजपा को वोट डालने की अपील कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर अब सपा को सफाई देनी पड़ रही है । सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने वीडियो को झूठा बताते हुए कहा है कि आजम खान कभी इस तरह की बात नहीं करते और वह न्यायसंगत बात करते हैं।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तमजन चौपाल में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने भाजपा को जमकर घेरा और कहा कि बीजेपी ने चुनाव में जो भी वादे किये उसे पूरा नही किया । उन्होंने कहा कि देश में महंगाई चरम पर हैं, किसानो के खाद, बीज, कीटनाशक दवायें के दाम बढ़ा दिए किसान आत्महत्या कर रहे हैं। उन्होंने कानून व्यवस्था के सवाल पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अपराघी बेख़ौफ़ घूम रहे हैं, अपराध बढ़ गए है।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो