script

बिहार भेजी जा रही 20 लाख की शराब जब्त, सात तस्कर गिरफ्तार

locationचंदौलीPublished: Feb 22, 2019 09:05:09 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मुगलसराय कोतवाली पुलिस, सदर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने की कार्रवाई

Smugglers arrested

तस्कर गिरफ्तार

चंदौली. बिहार में शराबबंदी के लगभग तीन साल पूरे होने के आये हैं, बावजूद इसके हरियाणा से उत्तर प्रदेश होकर बिहार शराब की तस्करी लगातार जारी है। मुगलसराय कोतवाली पुलिस सदर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार को संयुक्त अभियान चलाया, जिसके बाद विदेशी शराब की बहुत बड़ी खेप पकड़ी गई है। मामले में सात लोगों को पकड़ा गया है।
मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने एक कंटेनर 5040 शीशी विदेशी शराब बरामद किया है । दो कार भी जब्त की गई है, बरामद शराब की कीमत लगभग 17 लाख बताई जा रही है । पकड़े गए शराब तस्करों में दो आगरा जिले के एक जिले का एक हाथरस जिले का और दो बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं । ओला कैब की तरह चलने वाले बंसल कैब की कार भी इस तस्करी में शामिल है, जिसको पटना से तस्करी के लिए हायर किया गया था।
वहीं सदर कोतवाली पुलिस ने 1093 बोतल विदेशी शराब बरामद की और हरियाणा निवासी एक अंतरप्रांतीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया, जबकि एक आरोपी फरार हो गया । शराब की खेप हरियाणा होकर आगरा होते हुए बिहार ले जाई जा रही थी। पकड़े गए आरोपियों में नीरज सिंह जो सदर कोतवाली क्षेत्र के सदलपुरा गांव का निवासी है । वह शराब तस्करी में मेडियेटर काम करता है और शराब तस्करी में पहले भी जेल जा चुका है।
BY- SANTOSH JAISWAL

ट्रेंडिंग वीडियो