scriptपूर्व महिला सपा विधायक का आजम खां पर हमला, कहा बयान के लिये महिलाओं से मांगें माफी | PSP Lohia Candidate Demand Azam Khan Apologize with Womens | Patrika News
चंदौली

पूर्व महिला सपा विधायक का आजम खां पर हमला, कहा बयान के लिये महिलाओं से मांगें माफी

सपा में रहीं पूर्व विधायक रूबी प्रसाद को शिवपाल यादव की पार्टी ने रॉबर्ट्सगंज लोकसभा से बनाया हे प्रत्याशी।

चंदौलीApr 16, 2019 / 11:29 am

रफतउद्दीन फरीद

Azam Khan Rubi Prasad

आजम खान रूबी प्रसाद

सोनभद्र . समाजवादी पार्टी की पूर्व विधायक और वर्तमान में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी की रॉबर्ट्सगंज लोकसभा प्रत्याशी रूबी प्रसाद ने आजम खां द्वारा जया प्रदा पर की गयी अभद्र टिप्पणी को शर्मनाक घटना बताया है। उन्होंने कहा है कि एक महिला के लिये इस तरह की अभद्र भाषा सभी महिलाओं के लिये अपमान जनक है। आजम खान को अपने इस कृत्य के लिये महिलाओं से माफी मांगनी चाहिये। रूबी प्रसाद ने कहा है कि आजम खान का बयान महज एक महिला का अपमान नहीं, बल्कि पूरी महिला जाति का अपमान है।
इस दौरान उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की ओर से फिरोजाबाद की एक जनसभ में घर-घर तक साइकिल चुनाव चिन्ह पहुंचाने के बयान पर कहा कि यह सिर्फ जुबान फिसलने का मामला है। शिवपाल यादव एक सच्चे समाजवादी नेता हैं। वह समाजवादी पार्टी के फाउंडर मेंबर रहे हैं, इसलिये यहां जुबान फिसल गयी होगी।
By Santosh

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Chandauli / पूर्व महिला सपा विधायक का आजम खां पर हमला, कहा बयान के लिये महिलाओं से मांगें माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो