script

प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने किया बवाल ते कोतवाल बोले गोली मार दूंगा, फिर मामला और बिगड़ गया

locationचंदौलीPublished: Mar 22, 2019 01:02:38 pm

सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली अन्तर्गत निजी अस्पताल की घटना।
परिजनों का आरोप अस्पताल ने बिना बताए कर दिया ऑपरेशन।
हॉस्पिटल की लापरवाही के चलते चली गयी प्रसूता की जान।
कोतवाल पर आरोप, हंगामा कर रहे परिजनों को गोली मारने की दी धमकी।
धमकी के बाद परिजनों का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया।
बाद में पहुंचे सीओ सिटी ने किसी तरह मामला संभाला।

अस्पताल में बवाल

Parents Uproar in Hospital

सोनभद्र . यूपी के सोनभद्र में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और बवाल काटा। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने बिना सूचना दिये ही प्रसूता का ऑपरेशन कर दिया। अस्पताल की लापरवाही के चलते ही महिला की मौत हुई हे। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तोड़फोड़ करने वालों को गोली मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद तो पीड़ित पक्ष और ज्यादा आक्रोशित हो गए। किसी तरह सीओ सिटी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। परिजनों ने अस्पताल को सीज किये जाने और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की।
रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर निवासी अमरेश चौहान की गर्भवती पत्नी अंजना (20 साल) को 21 मार्च को परिजनों ने जिला अस्पताल से रॉबर्ट्सगंज नगर स्थित एक निजी अस्पतल में डिलिवरी के लिये भर्ती कराया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में प्रशिक्षित डॉक्टर के न होने के बावजूद अस्ताल के स्टाफ ने बिना सूचना दिये ही महिला का ऑपरेशन कर दिया। आपरेशन के बाद महिला के ठीक होने का दावा किया गया। पर रात में महिला की मौत हो गयी।
इसे भी पढ़ें

बलिया में भाजपा नेता को मारी गोली, देर रात घर लौटते समय हुई घटना, हालत चिंताजनक होने पर वाराणसी भेजे गए

महिला की मौत की खबर मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए। परिवार वालों ने जिला इसके विरोध में अस्पताल में जमकर तोडफोड़ मचायी। तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही मौके पर रॉबर्ट्सगंज कोतवाल नवीन कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आरोप है कि वहां समझाने-बुझाने के बजाय कोतवाल दबंगई पर उतार आए और हंगामा करने पर परिजनों को गोली मारने की धमकी दे दी। इसके बाद परिजना और आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा।
इसे भी पढ़ें

वाराणसी में इस नेता से होगा नरेन्द्र मोदी का मुकाबला, विपक्ष दे सकता है समर्थन

हंगामा और बढ़ा तो सूचना पाकर सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। सीओ सिटी अभिषेक सिंह ने बताया कि प्रसव के लिये आयी महिला की ऑपरेशन के बाद मोत हो गयी। इसी को लेकर परिजन हंगामा कर रहे थे। कोतवाल की धमकी के बाबत सीओ सिटी ने कहा कि इसकी जांच करायी जाएगी ओर अगर आरोप सच पाए गए तो कार्रवाई होगी।
By Santosh

ट्रेंडिंग वीडियो