पुलवामा शहीद के परिवार की मदद को आगे आए ओलंपियन नरसिंह यादव, दिया एक माह के वेतन का चेक

By: Mohd Rafatuddin Faridi

Updated On: 26 Feb 2019, 02:05:35 PM IST

  • चंदौली के बहादुरपुर निवासी शहीद अवधेश यादव के पिता हरिकेश यादव से मिलकर सौंपा चेक।

चंदौली . ओलंपियन नरसिंह पहलवान सोमवार को चंदौली के बहादुपुर स्थित पुलवामा अटैक में शहीद अधेश यादव के घर पहुंचे। उन्होंने वहां शहीद को श्रद्धांजलि दी और उनके पिता हरिकेश यादव से मुलाकात कर मदद के लिये अपने एक महीने की तनख्वाह का चेक सौंपा। इस दौरान उन्होंने जवानों की शहादत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि सैनिकों की सुरक्षा के लिये सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिये। कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज न आए तो उसके साथ सारे खेल अनुबंध तोड़ देने चाहियें। हमारे लिये देख सर्वोपरि है।

 

 

उन्होंने कहा कि आए दिन हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, यह दुख की बात है। कहा कि सरकार को जवानों की सुरक्षा के लिए कदम उठाना चाहिये। नरसिंह यादव ने कहा देश हमारे लिए सर्वोपरि है, देशहित में अगर खेल अनुबंध भी तोड़ना पड़े तो हम सब खिलाड़ी और पहलवान तैयार हैं। बता दें कि नरसिंह यादव ने पुलवामा के शहीद अवधेश यादव के परिवार को अपनी एक महीने की सैलरी देने का ऐलान किया था। उसी ऐलान के तहत वो यहां आए और चेक उनके पिता हरिकेश यादव को सौंपा।

By Santosh Jaiswal

Updated On:
26 Feb 2019, 08:08:28 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।