scriptपाकिस्तान के खिलाफ सड़क पर उतरे मुस्लिम उलेमा, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, सरकार से कर दी ये बड़ी मांग | Muslims Protest against Pakistan over Pulwama Attack | Patrika News

पाकिस्तान के खिलाफ सड़क पर उतरे मुस्लिम उलेमा, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, सरकार से कर दी ये बड़ी मांग

locationचंदौलीPublished: Feb 17, 2019 09:53:50 pm

चंदौली के मुगलसराय में उलेमा के नेतृत्व में सड़क पर उतरे मुस्लिम, फिदाईन हमले की निंदा करते हुए शहीदों की शहादत को किया सलाम।

Muslim Protest

मुस्लिमों ने किाय विरोध

चंदौली . जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 42 जवानों की शहादत के बाद पूरा देश गम और गुस्से में है। जगह-जगह पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत पर देश के मुसलमानों में भी बेहद गुस्सा है। हमले के खिलाफ रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय के संसदीय क्षेत्र मुगलसराय में उलेमा के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के लोग पाकिस्तान के खिलाफ सड़क पर उतरे और जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।
 

जामा मस्जिद के ईमाम ने फिदाईन हमले की निंदा करते हुए शहीदों की शहादत को सलाम किया उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सरकार से मांग किया कि पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित कर उसकी इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाय। इस दौरान सभी ने शहदों को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्टर और बैनर उठा रखे थे। सबने जहां शहीदों के सम्मान में नारेबाजी की तो वहीं पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे बुलंद किये। विभिन्न इलाकों से होता हुआ जुलूस मुगलसराय बाजार पहुंचकर समाप्त हुआ।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो