scriptमंत्री की मौजूदगी में BJP के दलित सांसद से हुआ था दुर्व्यवहार, अरोपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराया SC/ST Act में मुकदमा | FIR File in BJP Dalit MP Chotelal Kharvar misbehave Case | Patrika News

मंत्री की मौजूदगी में BJP के दलित सांसद से हुआ था दुर्व्यवहार, अरोपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराया SC/ST Act में मुकदमा

locationचंदौलीPublished: Jan 27, 2019 06:14:15 pm

दो दिन पहले रॉबर्ट्सगंज में बैठक के दौरान हुआ था घटनाक्रम।

Chotelal Kharvar

छोटेलाल खरवार

सोनभद्र. दो दिन पहले रॉबर्ट्सगंज के पी डब्ल्यू डी गेस्ट हाऊस में प्रभारी मंत्री अर्चना पांडे की मौजूदगी में BJP के दलित विधायक छोटेलाल खरवार के साथ हुई अभद्रता के मामले में प्रभारी मंत्री भले ही परिवार की बात कहकर इस मामले को रफा-दफा करने के मूड में हों लेकिन सांसद उन अरोपी कथित BJP कार्यकर्ताओं को बख्शने के मूड में नहीं हैं। सांसद ने इस मामले में आरोपी संजीव त्रिपाठी, मुन्ना दुबे, मंटू मिश्रा, व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।
सांसद की तहरीर पर सोनभद्र के रॉबर्टसगंज थाने में SC/ST Act समेत धाराओं में मुकदमा दर्ज करा लिया है। इस मामले में सांसद ने ही 25 जनवरी को अपने लेटर पैड पर ही पुलिस को तहरीर दिया था।
24 जनवरी को खनन राज्यमंत्री व जिले की प्रभारी मंत्री अर्चना पाण्डेय की मौजूदगी में सांसद से गाली गलौज करने का मामला सामने आया था। हालांकि तब प्रभारी मंत्री ने पहले इसे परिवार की बात कहा, फिर सांसद के साथ किसी तरह के दुर्व्यवहार को ही सिरे से खारिज कर दिया था। पर सांसद ने सामने आकर विडियो देखकर कार्रवाई की बात कही थी।
By Santosh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो