scriptसपा-भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, BJP विधायक पुलिस पर दिखायी दबंगई, डंडा छीनने की कोशिश | Clashes between Samajwadi Party and BJP Workers in Chandauli Lok Sabha | Patrika News

सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, BJP विधायक पुलिस पर दिखायी दबंगई, डंडा छीनने की कोशिश

locationचंदौलीPublished: May 19, 2019 03:54:27 pm

पथराव के बाद नाराज बीजेपी विधायक साधना सिंह हुई पुलिसकर्मियों पर नाराज।
चंदौली लोकसभा के मुगलसराय थानान्तर्गत परशुरामपुर सिक्टियां गांव का मामला।

CHN Voting Dispute

चंदौली वोटिंग बवाल

चंदौली . यूपी की चंदौली लोकसभा क्षेत्र के परशुरामपुर सिक्टियां गांव में में सपा-बसपा व और भाजपा के लोगों के बीच हुई हाथापाईं ने तूल पकड़ लिया। खबर मिलने के बाद भाजपा विधायक साधना सिंह अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचीं। वहां पुलिस के साथ उनकी दबंगई देखने को मिली। उन्होंने पुलिसकर्मी की लाठी भी छीनने की कोशिश की। यही नहीं विधायक के साथ ही समर्थक भी बेकाबू दिखे। घटना के बाद बीजेपी काशी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राणा सिंह ने भी आपा खो दिया और निकाल लाठी… जैसे शब्द कहते सुने गए। हालांकि बाद में मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गयी और वहां मतदान जारी है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से पुलिस को घटना की बाबत तहरीर देने की तैयारी में है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने उनसे गुंडई और मारपीट की।
 

सिक्टियां गांव के मतदान केन्द्र में पार्टी का झंडा टांगने को लेकर हुआ विवाद नोंक-झोंक और हाथा-पाईं में बदल गया। दोनों ही पक्षों को चोटें आयीं। कार्यकर्ताओं के बीच छोटी सी झड़प हुई। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उन्हें बुरी तरह पीटा गया। घटना की सूचना मिलते ही मुगलसराय विधायक साधना सिंह, मुगलसराय विधानसभा प्रभारी अभिमन्यू सिंह और पिछड़ा वर्ग आयोग सदस्य शिवशंकर पटेल मौके पर पहुंचे। इसके बाद वहां हंगामा फिर बढ़ गया। इस दौरान फिर बात बढ़ी तो पथराव हो गया। जिससे नाराज विधायक साधना सिंह वहां मौजूद पुलिस कर्मियों पर ही उखड़ गयीं। दबंगई दिखाते हुए उनका डंडा छीनने की कोशिश की। उनका कहना था कि ये डंडा सुरक्षा के लिये मिला है। विधायक ने दावा किया कि उनपर हमला हुआ है। बीजेपी काशी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष राणा सिंह भी आपा खो बैठे और लाठी निकालने की ललकार किया। यहां बीजेपी समर्थक पुलिस पर भी नाराज दिखे। पिटायी का शिकार बने बीजेपी कार्यकर्ता का कहना था कि सपा के कुछ लोग आए और उसकी पर्चियां फाड़ दीं। उसके बाद उसे मारा पीटा भी। सूचना के बाद सीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गयी। फिलहाल गांव में भारी फोर्स तैनात कर मतदान कराया जा रहा है। घायल बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस को तहरीर देने की तैयारी में हैं।
परशुरामपुर में झंडा हटाने को लेकर विवद हुआ। भाजपा के लोगों ने विरोध किया उसको लेकर छोटी सी झड़प हो गयी। इसके बाद सपा-बसपा के लोगों को घुसकर मारा गया है बीजेपी को। पिटने के बाद विधायक साधना सिंह मुगलसराय विधानसभा प्रभारी अभिमन्यू सिंह, पिछड़ा वर्ग आयोग सदस्य शिवशंकर पटेल पहुंचे तो इनपर भी पथराव कर दिया गया। वहां बूथ के 200 मीटर दूर दो पुलिस कर्मी मौजूद थे। विधायक ने डंडा छीनकर पूछने लगीं कि आप डंडा लेकर क्यों खड़ी हो विधायक पर हमला हो गया। घायल कार्यकर्ता पुलिस को तहरीर दे रहे हैं। मौके पर भारी फोर्स, मतदान जारी है।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो